फॉलो करें

एम्स झज्जर में आईटीआई पास के लिए नौकरी, आज है लास्ट डेट

46 Views

एम्स झज्जर ने आईटीआई पास अभ्यर्थियों के लिए वैकेंसी निकाली है. नौकरी की तलाश कर रहे आईटीआई पास अभ्यर्थियों के लिए के लिए एम्स में करियर शुरू करने का सुनहरा मौका है. एम्स ने आईटीआई पास के लिए कुल ३५ पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर लिफ्ट ऑपरेटर की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर की जानी है. गौर करने वाली बात यह है कि इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज रात से बंद हो जाएगी. ऐसे में इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी बीईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इस संदर्भ में ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने पहले ही नोटिफिकेशन जारी किया था. आवेदन करने के पहले अभ्यर्थी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक खबर में नीचे दिया गया है.

योग्यता
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास संबंधित फील्ड में आईटीआई डिप्लोमा होना चाहिए.
दो से तीन साल का कार्य अनुभव भी आवश्यक रूप से होना चाहिए.आवेदन करने वाली अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र ४५ साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क-जनरल कैटेगरी के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ७५० रुपये का भुगतान करना होगा. ओबीसी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ७५० रुपये का भुगतान करना होगा. एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ४५० रुपये का भुगतान करना होगा. एक्स सर्विसमैन अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ७५० रुपये का भुगतान करना होगा. महिला अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ७५० रुपये का भुगतान करना होगा. इडब्ल्यूएस व दिव्यांग वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ४५० रुपये का भुगतान करना होगा.

चयन प्रक्रिया- १२ जुलाई तक सफल आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन रिटन एग्जाम/इंटरव्यू के आधार पर होगा. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन के बाद अप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंट आउट और जरूरी डॉक्यूमेंट्स की एक सिंगल पीडीएफ बनानी होगी. इसके बाद इस फाइल को हीीशलींळेपऽलशलळश्र.लो पर मेल करना होगा.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल