फॉलो करें

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों के भागने के संबंध में दिया स्पष्टीकरण

133 Views
शिलचर: 22 अप्रैल: यह भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के ध्यान में आया है कि विभिन्न समाचारों / रिपोर्टों / लेखों / ऑनलाइन के माध्यम से पढ़ता है कि अनिवार्य कोविद -19 परीक्षणों से बचने के लिए लगभग 300 यात्री शिलचर हवाई अड्डे से भाग गए।
यह ऑनलाइन और सोशल मीडिया से कई मीडिया हाउस द्वारा पोस्ट किया जा रहा है। इसमें शिलचर एयरपोर्ट पर व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठाए गए हैं। एएआई, शिलचर एयरपोर्ट स्पष्ट करना चाहता है कि इस घटना की उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई थी। हालांकि हवाई अड्डा पर यात्री टर्मिनल भवन में निर्दिष्ट क्षेत्र में कभी भी कोई यात्री सुरक्षा जांच से बच नहीं पाया है। उक्त मामला आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग से संबंधित था। एएसटीसी बसों के माध्यम से उन्हें हवाई अड्डे के बाहर से महात्मा गांधी मॉडल अस्पताल, टीकल (सलगंगा) ले जाया गया। वहां, आर ए टी और आरटी- पीसीआर दोनों परीक्षण जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित किए जा रहे हैं।
उपरोक्त घटना पर एडीसी, काछार द्वारा एक स्पष्ट बयान जारी किया गया था। उन्होंने कहा था कि, “चूंकि यह पहला दिन था, इसलिए लगभग 300 यात्री हमारे बीच से चले गए। वे लोग बिना परीक्षण और बिना सूचना दिए चलें गए। यह एअरपोर्ट से नहीं हुआ, उड़ान यात्रियों से इतनी अनुशासनहीनता की आशंका है, लेकिन वे सभी ट्रेस करने योग्य है क्योंकि हमारे पास उनके संपर्क विवरण हैं। “
स्थानीय एथारिटी द्वारा जारी बयान एवं स्पष्टीकरण के मद्देनजर प्रशासन, सभी संबंधित मीडिया हाउस, प्रेस- प्रिंट, प्रसारण, उपरोक्त घटना की रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकार और ऑनलाइन पोर्टल से अनुरोध हैं कि कृपया इसे सही पढ़ने का कष्ट करें और AIRPORT का उल्लेख न करे।
बहुत ही सौहार्दपूर्ण तरीके से सभी संबंधितों से फिर से एक स्पष्ट कदम उठाने का अनुरोध किया जाता है कि शिलचर हवाई अड्डे के बाहर से विमान यात्री भाग निकले या हवाई अड्डे के बजाय परीक्षण स्थल का उल्लेख करें।
एएआई, शिलचर एयरपोर्ट के निदेशक ने एक प्रेस विज्ञप्ति में उपरोक्त जानकारी प्रदान की ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल