फॉलो करें

कछार जिला प्रशासन कर्मचारी संगठन की साधारण बैठक आज

73 Views
काछार जिले के प्रशासनिक अमले की द्विवार्षिक आम बैठक मंगलवार को शिलचर के ज्योति कलाकेन्द्र में होने जा रही है. संगठन के अध्यक्ष विक्रमजीत चक्रवर्ती ने कहा कि सुबह 11-30 बजे झंडा फहराया जाएगा और साधारण सभा 2 बजे शुरू होगी। इस साल की आम बैठक में विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा के साथ-साथ नेतृत्व के मुद्दों पर मतदान होने की संभावना है। बताया गया है कि विक्रमजीत चक्रवर्ती फिर से संगठन के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि महासचिव पद के लिए कड़ा मुकाबला हो गया है. इस पद पर वरिष्ठ लिपिक सौम्यब्रत भट्टाचार्य और कनिष्ठ सहायक जयदीप चंद्र पाल के चुनाव लड़ने की संभावना है। साधारण बैठक शुरू होने के बाद महासचिव पद के लिए तीसरे उम्मीदवार को मैदान में उतारा जा सकता है। हालांकि, यह संभावना है कि संगठन के वरिष्ठ सदस्यों और पिछले अनुभव वाले सज्जन को काफी प्राथमिकता मिलेगी।
पता चला है कि जिला प्रशासन के कर्मचारियों को तरह-तरह की परेशानियां हैं. काछार जिला प्रशासन की विभिन्न शाखाओं के कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर भी असंतोष है कि कुछ कार्यकर्ताओं को हमेशा महत्व दिया गया है। इसके अलावा, प्रशासन के विभिन्न स्तरों पर कई पद लंबे समय से खाली हैं। उन पदों को भरने के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना भी जारी की गई थी। लेकिन किसी अज्ञात कारण से अभी तक भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई है। आरोप यह भी हैं कि प्रशासनिक अमले ने मामले को सुलझाने में ज्यादा पहल नहीं की। संगठन की जिम्मेदारी किसे दी जा सकती है, यह तय करने के लिए पहले से ही काफी काम किया जा रहा है। जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के सिंडिकेट के बारे में हाल ही में मीडिया द्वारा खबर प्रकाशित होने के कारण साधारण बैठक पूरे जोरों पर होने की संभावना है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल