फॉलो करें

कृषा फाउंडेशन ने डा. अमरजीत सैकिया को किया सम्मानित

57 Views
दुमदुमा से गोरख नाथ गुप्ता, 25सितम्बर: राष्ट्रीय सेवा योजना (Nss)के प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में दुमदुमा वीर राघव मोरान सरकारी आदशॅ कॉलेज के अध्यक्ष डा अमरजीत सैकिया को कोविड महामारी के समय लोगों के बीच सेवाओं के लिए कर्मवीर सम्मान से मुम्बई स्थित(KRISHA FOUNDATION ) ने सम्मानित किया है।
वे करोना महामारी के प्रथम लहर के समय से ही लोगों की सेवा कर रहे हैं । वे अपने घर पर बारह सौ माास्क बनाकर साठ बषॅ के उपर आयु के लोगों मे निशुल्क वितरण किया था। असम में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में (USED BUT USABLE) अभियान के द्वारा बाढ पिड़ित लोगों को जरूरत का सामान तथा विद्यार्थियों के लिए स्कुल बैग एवं किताबों, कापी इत्यादि जरूरत के समान का वितरण किया है ।उन्ही के नेतृत्व में (MASK IS MUST) कार्यक्रम के माध्यम से मारग्रेरिटा महुकमा में 10,000 हजार लोगों मे निशुल्क मास्क वितरण कर मास्क  मेन के रूप में पहचान बनी है।
मारग्रेरिटा कॉलेज राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यकर्ता के रूप में मानव सेवा के लिए डिब्रुगढ विश्वविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना कोष के अंतर्गत अनुमोदन के पश्चात् अखिल भारतीय कर्मवीर पुरस्कार से सम्मान मिला है । उन्हे 24 सितंबर को प्रतिष्ठा दिवस के अवसर पर   अनलाइन सम्मानित की गई । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अमेरिका से आये श्रमनि मंगेश एवम् श्री रोहना दी साँजांये उपस्थित रहे ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल