फॉलो करें

कोराना एसओपी का पालन करना ही होगा वरना स्थिति होगी भयानक- सांसद राजदीप राय

45 Views

भारतीय जनता पार्टी कछार जिला मुख्यालय में कोविद महामारी के बढ़ते प्रकोप को लेकर उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की गई उसके बाद शिलचर के जिला अध्यक्ष बिमलांग्सु राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपष्ट किया कि असम सरकार द्वारा जारी एस ओपी के अनुसार कछार की जनता को चलना ही पङेगा वरना स्थिति चिंता जनक होगी.   15 दिन हमारा मुख्यालय बंद रहेगा कोई भी राजनीतिक गतिविधियों के लिए सिर्फ टेलीफोन से सलाह मशवीरा किया जायेगा. संगठन प्रभारी नित्य भूषण दे ने बताया कि दस सदस्य की टीम कोराना रोगियों को बिस्तर आक्सीजन एडमिशन एंबुलेंस  वैक्सीन एवं अन्य सहायता के लिए चोबिसो घंटे सेवा रत है.

शिलचर के नवनिर्वाचित विधायक दीपायन चक्रवर्ती ने शिलचर की जनता भाजपा एवं संघ का आभार व्यक्त किया कि मुझे आशीर्वाद देकर विधायक बनाया. मै कोराना महामारी के समय सांसद के साथ टीम बनाकर रोगियों के लिए काम करुंगा.मेडिकल कॉलेज का जायजा पीपीई कीट लगाकर किया.28 वार्ड तथा 11 ग्राम पंचायत के लिए दिनरात काम करने का आश्वासन दिया.
शिलचर के सांसद डा राजदीप राय  सबसे पहले साहित्यकार होमेन बरगोंहाई को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके योगदान को नमन किया.जनता से अपील करते हुए कहा कि सरकारी नियमों का पालन करने के साथ अपने परिवार के लिए स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए घरों में रहना चाहिए यह अर्ध लाकडाउन ही लगा हुआ है.हम शिलचर मेडिकल कॉलेज में प्राचार्य उपाचार्य तथा अधीक्षक के साथ समीक्षा बैठक की तथा आक्सीजन बिस्तर आदि पर चर्चा की. शिलचर मेडिकल कॉलेज संपूर्ण बराकवैली की 40 लाख जनता के लिए एक मात्र मेडिकल कॉलेज है जिसमें 250 कोविद रोगियों का इलाज चल रहा है तथा 88 रोगी आईसीयू में है. यहाँ एक बङा आक्सीजन का प्लांट होना अति आवश्यक है.हम जिला उपायुक्त से भी मिलकर यथास्थिति की जानकारी देते हुए कछार के लोगों के लिए सभी सुविधा सुरक्षा के लिए निवेदन किया. सिविल हॉस्पिटल में 30 कोविद बिस्तर तथा आईसीयू का प्रबंध है. निजी अस्पतालों में भी वैक्सीन की दर दो सौ पचास रुपये निर्धारित है.
राजनीतिक प्रश्नों का उत्तर समीक्षा बैठक करने के बाद देने का आश्वासन दिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत मिडिया प्रभारी पत्रकार देवाशीष सोम ने पत्रकारों का स्वागत करते हुए की.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल