फॉलो करें

क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, कार में लगी आग, दिल्ली किया गया रेफर

81 Views
क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, कार में लगी आग, दिल्ली किया गया रेफर
क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, कार में लगी आग, दिल्ली किया गया रेफर

नई दिल्ली. भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पंत दिल्ली से रुड़की अपने आवास के लिए आ रहे थे तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और काफी बुरी तरह से जल गई.ये हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ. इस घटना में पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है. दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए पन्त को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया. उन्हें इस समय दिल्ली रेफर किया गया है, जहां पर उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी. पंत की कार की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयानक रहा होगा. पंत की चोट की स्थिति क्या है ये अभी साफ नहीं हैं लेकिन बताया जा रहा है कि वह गंभीर रूप से घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक, पंत के सिर और पैर में चोट आई है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा किया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पंत की जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में आग लग गई. उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची थी तभी अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकरा कर पलट गई.

सूत्र के मुताबिक पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है. ऐसी स्थिति में वह लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो सकते हैं. हाल ही में उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है. पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. खबरें आई थीं कि उनके घुटने में चोट थी और बीसीसीआई ने उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिपोर्ट करने को कहा है.अब इस हादसे के बाद पंत की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. उनका जल्द वापसी करना मुश्किल होता दिख रहा है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल