फॉलो करें

घुंघुर व बोराखाई में शहीद मंगल पांडे मूर्ति स्थापना समिति की बैठक आयोजित

66 Views

प्रे. सं. शिलचर, 8 मई: घुंघुर बाईपास जिसका नामकरण स्थानीय जनता ने शहीद मंगल पांडे चौक किया है, वहां पर शहीद मंगल पांडेय की मूर्ति स्थापना के लिए बोराखाई चाय बागान के गांव पंचायत सभापति सुरजा गोड़ की अध्यक्षता में आज एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से शहीद मंगल पांडेय की मूर्ति स्थापना करने के निर्णय का जोरदार स्वागत किया गया। सभा में समिति के महासचिव दिलीप कुमार ने लोगों को अभी तक इस संदर्भ में हुई करवाई का पूरा ब्यौरा प्रस्तुत किया।

सुरजा गोड़, गणेश लाल छत्री, राजेंद्र पांडेय, कांता बनिया, शिवकुमार, संजीव नुनिया आदि ने अपने वक्तव्य में जल्द से जल्द शहीद मंगल पांडे की मूर्ति स्थापित करने के लिए हर संभव प्रयास करने पर जोर दिया। सभा में उपस्थित प्रमुख व्यक्तियों में रितेश नुनिया, शिवसागर कुर्मी, पायल कुर्मी आदि शामिल थे।

आज पूर्वाह्न 11:00 बजे घुंघुर में समिति के सभापति जवाहरलाल राय की अध्यक्षता में रामनारायण नुनिया जी के निवास पर बैठक आयोजित की गई। कार्यकारिणी की बैठक के पश्चात शहीद मंगल पांडेय चौक पर जहां उनका चित्र तूफान में उड़ गया था फिर से समिति के सभापति जवाहरलाल राय, उपसभापति बैकुंठ ग्वाला, मार्गदर्शक रामनारायण नुनिया, गणेश लाल छत्री, जिला परिषद सदस्य और उपसभापति मानव सिंह, महासचिव दिलीप कुमार, सह सचिव और पंचायत सभापति प्रतिनिधि तपन धर, कोषाध्यक्ष सुभाष चौहान, सदस्यगण प्रदीप कुर्मी, प्रभुनाथ सोनार, अजय नुनिया, रितेश नुनिया आदि की उपस्थिति में पुन: उनका चित्र स्थापित किया गया। साथ ही मंगल पांडेय चौक घुंघुर, शिलचर लिखा हुआ स्टीकर चौक के आसपास के प्रतिष्ठानों और मकानों पर चिपकाया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल