फॉलो करें

जम्मू में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराये तीन आतंकवादी

58 Views
जम्मू में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराये तीन आतंकवादी
जम्मू में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराये तीन आतंकवादी

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के सिधरा इलाके में आज सुबह हुई आतंकिया से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों तीन आंतकवादियों को मार गिराया. अधिकारियों के अनुसार सुबह करीब 7:30 बजे गोलियां चलने की आवाज आई, जिसके बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे हैं. जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया है कि इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए थे. अभी-अभी जानकारी सामने आ रही है कि सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को मार गिराया है.

जानकारी के अनुसार जिस इलाके में एनकाउंटर जारी है वो बहुत संवेदनशील बताया जा रहा है. यहां पर एनआईए कई बार छापेमारी कर चुका है और कई आतंकियों को यहां से पकड़ा गया है. सेना ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया था. जानकारी के अनुसार ये ट्रक से यहां तक पहुंचे थे. आतंकी एक घर में घुसे हुए हैं और वहीं से फायरिंग कर रहे हैं. सबसे पहले एक आतंकी को मार दिया गया है मगर अभी दो या तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. घाटी में सेना और पुलिस बल मिलकर इन आतंकियों के लिए काल बने हुए है. सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ. ये आतंकी ट्रक में छिपकर आए थे. तीनों आतंकियों को घेरकर मार दिया गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले 20 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. डीजीपी विजय कुमार ने बताया था कि तीन में से दो आतंकवादियें की पहचान हो गई है और वे आम नागरिकों की हत्या में शामिल थे. एक आतंकवादी की पहचान लतीफ लोन के तौर पर हुई थी. जो कश्मीरी पंडित पुरान कृष्ण भट्ट की हत्या में कथित तौर पर शामिल था. वहीं दूसरे आतंकवादी की पहचान उमेर नज़ीर के तौर पर हुई है जो नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में कथित तौर पर शामिल था.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल