फॉलो करें

जल भंडारण में शव की अफवाह से अधिकारी परेशान

289 Views
रविवार को, जब असम विधानसभा चुनाव, 2021 के सिलसिले में सिलचर के सभी लोगों का ध्यान मतगणना पर केंद्रित था, तो सोशल मीडिया में जंगली आग की तरह एक संदेश फैलने लगा।  जिसने भी संदेश प्राप्त किया उसे तुरंत दूसरों को भेज दिया. सदरघाट में सिलचर जलापूर्ति योजना के जल भंडार के अंदर एक शव के बारे में वायरल संदेश थाजो लोगों को परेशान कर दिया.
 चूंकि संबंधित विभागीय अधिकारी और कर्मचारी रविवार को मतगणना में लगे हुए थे, इसलिए उनके लिए सच का पता लगाना और सिलचर के निवासियों को सूचित करना संभव नहीं था।  सोमवार को।  सिलचर डिवीजन -1 के कार्यकारी अभियंता तपन शर्मा ने बताया कि, “एक संदेश जिसमें कहा गया है कि सदरघाट में सिलचर जलापूर्ति योजना के जलाशय में एक व्यक्ति का शव मिला है, वह व्यापक रूप से अफवाह है।
 संबंधित विभाग के कार्यकारी अभियंता ने आगे स्पष्ट किया, “सूचना पहुंचने के तुरंत बाद, हमने जलापूर्ति योजना की विभिन्न इकाइयों की गहन जाँच की, लेकिन इस तरह की कोई अनहोनी नहीं पाई गई। सिलचर जलापूर्ति योजना हमेशा की तरह चल रही है।  ”  कार्यकारी अभियंता ने लोगों से अपील की कि वे ऐसी अफवाहों में विश्वास न करें और संबंधित विभाग से इसकी पुष्टि किए बिना इस तरह की अफवाहों को फैलाने से रोका जाए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल