फॉलो करें

जिन्हें एक महीने पूर्व बीजेपी में सारी अच्छाईयाँ दिखाई पड़ती थीं, टिकट न मिलने के साथ ही वही पार्टी दो नंबरी कैसे हो गया: नित्यभुषण दे

197 Views

प्रे.सं.शिलचर, 21 मार्च ः आज भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करके हुए भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं इलेक्ट्रिसीटी बोर्ड के चेयरमैन नित्यभुषण ने कुछ निर्दल प्रत्याशियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन्हें कुछ महिने पूर्व पार्टी में सारी अच्छाईयाँ दिखाई पड़ती थी, और जैसे ही टिकट में उनका नाम कटा उनके लिए पार्टी दो नंबरी और कार्पोरेट वाला कैसे बन गया। पूर्व विधायक दिलीप पाल तथा वर्तमान में निर्दल प्रत्याशी दिलीप पाल पर निशाना साधते हुए भुषण दे ने कहा कि जिस पार्टी ने उन्हें दो-दो बार विधायक बनाया, एक बार विधानसभा उपाध्यक्ष चुने गये और इसबार उन्हें टिकट न दिये जाने पर दुनिया की सारी बुराई पार्टी में दिखाई पड़ने लगी। उन्होंने कहा कि जो भी निर्दल प्रत्याशी खड़े हैं, उनके कारण भाजपा का कोई फर्क नहीं पड़ता है।उन्होंने कहा कि जिले की सात सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार जीतेंगे। शिलचर में भाजपा प्रत्राशी दीपारन चक्रवर्ती भारी अंतर से जीतेंगे। निर्दल उम्मीदवार शिलचर में फैक्टर नहीं हैं। लोग विकास के लिए बीजेपी को वोट देंगे। कांग्रेस उनलोगों का साथ ले रही है, जिन्हें भारतीय संस्कृति को ध्वस्त करने में आनंद आता है। नित्यभुषण दे ने कहा कि हाल ही में राहुल गांधी ने श्रमिकों के साथ भोजन करने का नाटक किया। वो जनता सब समझती है। असम में इतने सालों से उनका राज था, तब उन्होेंने चा-श्रमिकों के हित के बारे में क्योें नहीं सोचा? आज बीजेपी सरकार चा श्रमिकों के विकास हेतु, शिक्षा हेतु हाईस्कूल, तथा एकाउन्ट में पैसे तक दे रही है। बागान की गर्भवती महिलाओं को 12000 रुपया, टिला बाबु को मोबाइल इत्यादि जैसी अनेकों सुविधाए प्रदान कर रही है।

उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा कम समय में अधिक-से-अधिक काम के बारे में उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सोनोवाल सरकार दोनों घाटियों में बिना भेदभाव किये विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है। शिलचर मेडिकल कालेज में 40 आईसीयू, कृषि विश्‍वविद्यालय, रुरल डेवलपमेन्ट, लॉजिस्टिक पार्क, मीनी सेक्रेटिएट, पुल निर्माण, सड़क निर्माण इत्यादि जैसी बड़ी योजनाओं पर काम चल रहा है। नित्य भुषण दे ने आगे कहा कि भाजपा जाति, धर्म, भाषा, हिन्दीभाषी, बांग्लाभाषी की राजनीति नहीं करती। बल्कि बिकास का उद्देश्य लेकर राजनीति करती है। इसी को लक्ष्य मे ंरखकर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। हमारी योजना के तहत 2022 तक प्रत्येक घर में बिजली, पानी, शौचालय, गैस की सुविधा प्राप्त हो जाएगी।

पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निष्कासित व्यक्तियों के अलावा पत्रकारों द्वारा उधारबंद के गोलक ग्वाला, शिलचर के उदयशंकर गोस्वामी, अवधेश कुमार सिंह के बारे में पार्टी क्या निर्णय लेगी, ऐसा पूछे जाने पर नित्यभुषण दे कहा कि इस मसले पर हमलोग चुनाव पश्‍चात बैठकर विचार करेंगे। जब पत्रकारों ने कुछ दिन पूर्व एक पत्रकारवार्ता का हवाला देते हुए कहा कि उसमें कहा गया था कि समाज बड़ा है, पार्टी नहीं अतः हिन्दीभाषी समाज को सोच-समझकर वोट देना चाहिए। इस प्रसंग पर पत्रकारों ने उनसे जवाब मांगा तो भुषण दे ने बताया कि उदयशंकर गोस्वामी ने ऐसा क्यों कहा, हमें नहीं पता किन्तु वे पार्टी आफिस में तो आते-ही रहते हैं, किन्तु अवधेश सिंह को हम कहीं नहीं पाते हैं। राजदीप ग्वाला के बारे में पूछे जाने पर उनका कहना था कि वे व्यक्तिगत कारणों से प्रचार नहीं कर पा रहे हैं, वैसे भी उनके ऊपर स्टेट में प्रचार करने का दायित्व है। पत्रकारवार्ता में नित्यभुषण दे के अलावा काछाड़ मीडिया सेल के कान्वेनर, मीडिया प्रभारी दिपन दिवानजी तथा माधव साहा उपस्थित थे।

पत्रकार वार्ता के अंत में बताया गया कि आगामी 23 मार्च को उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी की विशाल सभा होगी, जिसमें वे जरपुर में सुबह 11 बजे, शिलचर में दोपहर 1 बजे और बरखोला के हाथीछोरा में 3 बजे मुख्र अतिथि के रूप में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल