फॉलो करें

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने काछार बन विभाग के अवैध पत्थर कारोबारियों की रहस्यमय भूमिका के खिलाफ जमकर हमला बोला.

72 Views
शिलचर, 30 दिसंबर: बीजेपी का सबसे मजबूत नेता कौन? शायद आप सब जानते होंगे? ये हैं बीजेपी के इकलौते कार्यकर्ता बिमलेंदु रॉय, अवैध खनन में बीजेपी नेता का पार्टी हित या निजी हित?
मुख में राम का नाम, हृदय में भ्रष्टाचार जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत पाल ने कहा उच्च न्यायालय के आदेश की अवमानना, मधुरा खदान का अवैध खनन, कछार जिला कांग्रेस ने बड़े आंदोलन की धमकी दी है।
कछार जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत पाल ने दिल में भ्रष्टाचार वाले लोगों को राम का नाम न लेने की सलाह दी. जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत कछार भाजपा जिला अध्यक्ष बिमलेंदु रॉय के खिलाफ हैं। हाईकोर्ट के आदेश को अंगूठा दिखाकर भाजपा नेता अवैध पत्थर खोदने में कैसे जुट गए? बिमलेंदु प्रशासन या वन विभाग को प्रभावित कर अपना हित साधने में लगे हैं. लेकिन सच्चाई सामने आ जाएगी और झूठे और भ्रष्ट लोगों को कभी बख्शा नहीं जाएगा,” शिलचर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत ने कहा। अभिजीत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी जिला अध्यक्ष पर अनैतिक पत्थर उत्खनन में शामिल होने का आरोप है. उन्होंने उच्च न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की और वन विभाग की मदद से चंडीघाट लघु खनिज इकाई के नाम से उच्च न्यायालय द्वारा बंद कर दी गई मधुरा पत्थर खदान से अवैध रूप से पत्थरों का संग्रहण कर रहे हैं। इसके अलावा बिमलेंदु राय जेसीबी लगाकर पत्थर उत्खनन करा रहे हैं. इस बीच, राज्य के करितकर्मा मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा को इस बारे में पता है? अभिजीत पाल की शिकायत है कि मुख्यमंत्री शर्मा न जानने का बहाना कर आंखें बंद कर रहे हैं. भाजपा नेताओं के दबाव में कछार वन विभाग ने फर्जी योजना के तहत मधुरा खदान पर चंडीघाट माइंस की तस्वीर लगाकर ७.५ लाख सेमी पत्थर खनन का टेंडर जारी कर दिया. और बाद में इस काम के लिए जिला बीजेपी अध्यक्ष बिमलेंदु रॉय का हवाला दिया गया. महलदार बिमलेंदु राय और विभाग के अधिकारियों की रहस्यमय मदद से मधुरा खदान में अवैध खनन दिन-ब-दिन जारी है। मूलतः चंडीघाट माइंस क्षेत्र में एक छोटे से नाले के अलावा कुछ नहीं है। यह संदेहास्पद है कि उस नाले से सबसे बड़ा १००० सेमी पत्थर का खनन संभव हो पाएगा या नहीं! लेकिन चंडीघाट नामक खदान से ७.५ लाख सीएम पत्थरों का टेंडर कैसे आ गया? ऐसा सवाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत पाल ने उठाया. कछार बन संमंडल की रहस्यमय भूमिका की उच्चस्तरीय व सीएम विजिलेंस से हो जांच! अन्यथा कांग्रेस पार्टी अभिजीत पाल की तरह मधुरा खदान के अवैध खनन के खिलाफ बड़ा जन आंदोलन खड़ा करेगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल