फॉलो करें

जुमोनी राभा की रहस्यमय मौत मामले की जांच करेगी सीबीआई! : मुख्यमंत्री

80 Views

असम सरकार एसआई जूनमोनी राभा की ‘रहस्यमय’ मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपने के लिए तैयार है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार …

असम सरकार एसआई जूनमोनी राभा की ‘रहस्यमय’ मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपने के लिए तैयार है।  असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार (18 मई) को इसकी जानकारी दी।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, अगर जुमोनी राभा की मौत की सीआईडी जांच उनके परिवार के सदस्यों के लिए असंतोषजनक पाई जाती है, तो मैं सीबीआई को जांच सौंपने के लिए तैयार हूं।

हालांकि असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि असम पुलिस के आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) द्वारा जुमोनी राभा की मौत की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। इस मामले में कई कोण हैं। इसलिए मृत व्यक्ति (जुमोनी राभा) के बारे में ज्यादा बात करना सही नहीं होगा। 

इस बीच, असम में सनसनीखेज जुमोनी राभा दुर्घटना मामले में शामिल ट्रक चालक ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

ट्रक चालक की पहचान सुमित कुमार के रूप में हुई है। ट्रक चालक ने असम के जाखलाबांदा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पण करने के बाद असम पुलिस ने ट्रक चालक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।असम पुलिस के एसआई जूनमोनी राभा की हत्या करने वाले हादसे के दिन से ही सुमित कुमार फरार चल रहा था। यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि पेशे से ड्राइवर प्रणब दास नाम के एक चश्मदीद गवाह ने बुधवार (17 मई) को दावा किया कि पहले की रिपोर्टों के विपरीत कि जुमोनी राभा की कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी, यह ट्रक के बजाय था जो जुनमोनी राभा की खड़ी कार में जा घुसी।

इस बीच असम के पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने कहा कि एसआई जूनमोनी राभा की ‘रहस्यमयी’ मौत की जांच के लिए सीआईडी को फ्री हैंड दिया गया है ।

असम के डीजीपी जीपी सिंह ने कहा कि सीआईडी द्वारा बिना किसी कोण को छोड़े पूरी तरह से जांच की जाएगी और ऐसा करने के लिए उसे ‘फ्री हैंड’ दिया गया है ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल