फॉलो करें

टॉपरों का अनएकेडमी स्टोर ने किया सम्मान

94 Views

गुवाहाटी, 4 जून। भारत के सबसे बड़े शिक्षण मंच अनएकेडमी की ओर से असम में 10वीं व 12वीं कक्षा के टॉपरों का सम्मान किया गया। भांगागढ़ के शोहम एंपरियम के पास स्थित अनएकाडेमी स्टोर में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में गुवाहाटी से सांसद क्वीन ओजा, अतिथि के रूप में रॉयल ग्लोबल स्कूल की उप-अध्यापिका बिनिता जैन के अलावा प्रतिदिन समूह के ऋषि बरुआ, प्रख्यात फैशन डिजायनर पायल चड्डा, दंत चिकित्सक रोहित जैन मौजूद थे।
इस मौके पर 10वीं व 12वीं कक्षा के शीर्ष 5 रैंकर्स को प्रशस्तीपत्र, अनएकाडेमी की निःशुल्क  सब्सक्रिप्शन सहित अन्य उपहार देकर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में रॉयल ग्लोबल स्कूल, हिंदुस्तान केंद्रीय विद्यालय, एमवीएम 3 बोरसाजय, एमवीएम 4 बोरसाजय, संस्कृति गुरुकुल, एमवीएम गोटानगर, इंटरनेशनल स्कूल, सरला बिड़ला ज्ञान ज्योति आदि के बच्चें शामिल थे।
इस मौके पर गुवाहाटी सेंटर के प्रमुख रौनक धूत ने कहा कि अनएकाडेमी स्टोर शिक्षार्थियों के लिए एक ऑफलाइन टचप्वाइंट के रूप में कार्य करता है, जो इसके फायदों के पहले अनुभव के साथ प्लेटफॉर्म पर ब्रांड की पेशकशों को समझना चाहते हैं। एक आधुनिक और न्यूनतर डिजाइन दृष्टिकोण के साथ निर्मित, अनएकाडेमी स्टोर शिक्षार्थियों को चुने हुए कैरियर पथों के बारे में सूचित रखने और उन्हें समान रुचियों को साझा करने वाले अन्य लोगों से जोड़ने के लिए डिजाइन किया गया है। यह शिक्षार्थियों के लिए एक समग्र अनुभव को व्यवस्थित करता है और ब्रांड में विश्वास को और बढ़ाता है।
गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को आगे बढ़ाने की अत्यधिक मांग को पूरा करने के लिए अनएकाडेमी स्टोर का पाठ्यक्रम विशेषज्ञों के साथ ऑन-ग्राउंड परामर्श, बैठकें और शीर्ष शिक्षकों के साथ सामयिक सत्र प्रदान करता है। शिक्षार्थी निर्देशित परामर्श के बाद अनएकेडमी स्टोर पर सभी सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं।
गुवाहाटी का पहला अनएकेडमी स्टोर एक समृद्ध शिक्षण अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। एक्सपीरियंस जोन: ऑन-डिस्प्ले डिवाइस (टैबलेट और स्क्रीन), अनएकेडमी से चल रही सामग्री के साथ, उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म के मॉडल को समझने में मदद करते हैं। यहां, आगंतुकों को इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा सहायता प्रदान की जाती है, या वे स्वयं सामग्री का पता लगाने के लिए अपना समय ले सकते हैं।
2. ’कनेक्ट’ – परामर्श क्षेत्र: शिक्षार्थी विशेषज्ञों के परामर्श के बाद उपलब्ध उत्पादों की पेशकश या सदस्यता लेकर मार्गदर्शन और समर्थन प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। 3. प्रासंगिक पठन संसाधनों और नवीनतम नोट्स से सुसज्जित इन-हाउस लाइब्रेरी शिक्षार्थियों को उनके चुने हुए क्षेत्रों में अपडेट रहने में मदद करती है। 4. मर्चेंडाइज वॉल स्टोर का एक उपयोगी और आकर्षक खंड है, जिसमें परिधान, स्टेशनरी इत्यादि जैसे शांत, शान-शौकत के लायक मर्चेंडाइज- खरीद के लिए उपलब्ध हैं। 5. शीर्ष शिक्षक आते हैं और जुड़ते हैं: विभिन्न श्रेणियों के भारत के शीर्ष शिक्षक ऑफलाइन छात्रों से मिलने और उनसे व्यक्तिगत रूप से जुड़ने के लिए नियमित रूप से अनएकेडमी स्टोर पर जाते हैं। यह स्टोर अनएकेडमी स्टोर, पहली मंजिल, एचडीएफसी बैंक के ऊपर, सोहम एम्पोरिया, भांगागढ़, जीएस रोड, गुवाहाटी के बगल में स्थित है। अनएकाडेमी स्टोर सभी सातों दिन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुला रहता है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल