फॉलो करें

ट्विटर पर छाया रहा काशी विश्वनाथ, 700 करोड़ बार ट्वीट किया गया

54 Views

देश की सांस्कृतिक राजधानी के तौर पर विश्व विख्यात वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम का भव्य लोकार्पण सोशल मीडिया पर भी सोमवार को छाया रहा। ट्विटर पर हैशटैग काशी विश्वनाथ धाम है दुनिया भर में घंटों ट्रेंड करता रहा। देश में भी सुबह से शाम तक नंबर एक पर ट्रेंड करता रहा। लोगों ने काशी विश्वनाथ धाम हैशटैग के साथ करीब 10 हैशटैग और कीवर्ड का उपयोग किया। इस हैशटैग को 700 करोड़ बार किया गया, 35 करोड़ से अधिक लोग हैशटैग तक पहुंचे और साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों ने ट्वीट किया।

काशी के पुरातन गौरव की पुनर्स्थापना के लोकार्पण के पहले ही सोमवार सुबह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया था। काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। साथ ही काशी विश्वनाथ धाम के भव्य और दिव्य रूप की तस्वीरें भी छाई रहीं।

#kashivishwanathdham, #kashivishwanathcorridor, #divyakashibhavyakashi, #harharmahadev, #varanasi, #ganga #lordshiva #kalbhairav #narendramodi #babavishwanath, #shivaji, #primeminister, #mypm जैसे हैशटैग ट्रेंड करते रहे। दिन भर लोग काशी की पुरातन काया को नया और भव्य रूप देने के लिए पीएम और सीएम को टैग करते रहे। ट्विटर पर लोगों ने विपक्षियों को भी आड़े हाथों लिया और औरंगजेब, बरनॉल आदि हैशटैग भी ट्रेंड करते रहे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल