फॉलो करें

ठंड भरी रात में बराक नदी में छलांग लगाने वाली युवती को खोज रहे गोताखोर

258 Views

अन्नपूर्णा घाट की एक युवती ने इलाके के नए पुल के बगल में ठंड भरी रात में बराक नदी में छलांग लगा दी। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, मंगलवार रात खाने के बाद वह अचानक घर में नहीं मिली। बाद में, क्षेत्र में काम करने वाले कुछ लोगों ने कहा कि एक युवती नदी में कूद गई। उन्होंने तुरंत खोज करने की कोशिश की लेकिन युवती डूब गई। सुरक्षा बलों और पुलिस को सूचित किया गया, वे क्षेत्र में पहुंचे लेकिन रात के अंधेरे में कुछ भी नहीं मिला। जैसे ही भोर हुई, एसडीआरएफ बलों ने फिर से उसकी तलाश शुरू कर दी। अंतिम समाचार मिलने तक युवती का कोई पता नहीं चल पाया था।

लड़की का नाम झुमकी चौधरी है, उसकी उम्र 27 साल है। वह एक सेवानिवृत्त वन विभाग के कार्यकर्ता पीयूष रंजन चौधरी की बेटी है। अन्नपूर्णा अपने तीन भाइयों और माता-पिता के साथ घाट से सटे बांध के बगल में एक किराए के मकान में रहती थीं। उनके भाई के कथन के अनुसार, माध्यमिक विद्यालय उत्तीर्ण करने के बाद, वह स्नायविक रोगों से पीड़ित हो गए, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें अध्ययन करने का अवसर नहीं मिला। धीरे-धीरे विभिन्न समस्याओं से मानसिक रूप से थक गए। परिवार के सदस्यों ने उसे स्वस्थ और अच्छी रखने के लिए कड़ी मेहनत की है। मंगलवार रात को खाने के बाद वह नहीं मिली। बहुत खोज के बाद, यह ज्ञात हुआ कि वह नदी में कूद गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

एसडीआरएफ सूत्रों के अनुसार, रात में कुछ लोग इलाके में मछली पकड़ रहे थे, अंधेरा था लेकिन पुल के काम के लिए इलाके में कुछ रोशनी थी। उस प्रकाश में, उन्होंने एक युवती को दौड़ते हुए देखा जो पानी में कूद गई। तुरंत सभी को सूचित किया गया और उन्होंने भी ढूंढने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस बार बल के लोग बचाव नौका के साथ लड़की की तलाश कर रहे हैं और समाचार विभिन्न घाटों पर दिया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल