फॉलो करें

डिब्रूगढ़ में अनधिकृत आधार कार्ड नामांकन केंद्र पर पुलिस का छापा

49 Views
संदीप अग्रवाल, डिब्रूगढ़, 9 अक्टूबर 21:
खलील रहमान नामक एक व्यक्ति के नेतृत्व में डिब्रूगढ़ के डिब्रूजान इलाके में कथित तौर पर एक अनधिकृत आधार नामांकन केंद्र चल रहा था, वह कथित तौर पर विभिन्न आवेदकों से 350 से 450 प्रति आधार नामांकन जमा कर रहा था ।
यह रैकेट डिब्रूगढ़ के पलटन बाजार के डिब्रूजान क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में आधार केंद्र चला रहा था,  कुछ शिकायतकर्ताओं के अनुसार, केंद्र लगभग पिछले दो महीनों से लगभग दैनिक आधार पर शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक चल रहा था। यह भी आरोप है कि उक्त रैकेट ने अपना नामांकन करने वाले कई लोगों से अग्रिम राशि एकत्र की थी, लेकिन आज तक कोई नामांकन नहीं किया गया |
शिकायत मिलने पर ओसी बुलाराम टेरोंग, टीएसआई अर्जुन सिंह और बरबाडी आईसी हेमंत शर्मा के नेतृत्व में डिब्रूगढ़ पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।  लेकिन रैकेट भागने में सफल रहा।
मामले की जांच के लिए सहायक आयुक्त ज्योतिकोना चेतिया भी मौके पर पहुंचे।
डिब्रूगढ़ के सहायक आयुक्त ज्योतिकोना चेतिया ने कहा, “हमें शिकायत मिली है और जांच शुरू कर दी है। जिला प्रशासन इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने जा रहा है। हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।”
डिब्रूगढ़ के उपायुक्त पल्लव गोपाल झा ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने भी कहा कि पुलिस इस पर सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल