फॉलो करें

डीसी कछाड़ ने आर एस टी सी के छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र शिलचर का दौरा किया 

204 Views
डीसी कछाड़ ने आर एस टी सी के छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र शिलचर का दौरा किया
 प्रशिक्षण केंद्र में उन्होंने छात्रों को फुटबॉल में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया।
यह उल्लेखनीय है कि आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र शिलचर की फुटबॉल टीम ने प्रतिष्ठित पिलिक चौधरी फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर -14 में भाग लिया और कई प्रतिभाशाली और चुनौतीपूर्ण टीमों को हराकर टीम इंटर स्कूल अंडर -14 फुटबॉल टूर्नामेंट के जिला चैंपियन बनी।
 इस अवसर पर बोलते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि “मैं इन छात्रों की  प्रतिभा को देखकर वास्तव में चकित हूं और इसके साथ ही उन्होंने अपने अप्रशिक्षित कौशल के साथ इतने सारे स्कूलों को हराया है”।
 “मैं इस तरह की प्रतिभाओं की सराहना करती हूं और मैं व्यक्तिगत रूप से इन स्कूली बच्चों को इस तरह का मंच देने के लिए समरक्षा अभियान का शुक्रिया अदा करता हूं।”
 छात्रों के प्रदर्शन पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि “हमें जिला प्रशासन के तरफ से मदद  करने के लिए वंचित और दूरदराज के क्षेत्रों के बच्चों को पहचानना और उन पर नज़र रखना चाहिए।”
छात्रों के साथ बातचीत करते हुए जल्ली ने कहा “मैं छात्रों की खेल प्रतिभा को उन्नत करने के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण से बात करूंगी  और उनकी शिक्षा और केंद्र के उत्थान के लिए सभी आवश्यक मदद का विस्तार करूंगी। साथ ही मुझे अधिकारियों को बधाई देना चाहिए उन केंद्र के कर्मचारी  को जो अपने लक्ष्य के लिए प्रेरित हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं “उन्होंने चुटकी ली।
इस आयोजन में जिला प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सह जिला मिशन समन्वयक सुमित्रा देव, जिला कार्यक्रम अधिकारी पापड़ी भट्टाचार्जी और डॉ बिद्युत देब चौधरी, जिला शहरी समन्वयक गौतम दास, जिला गुणवत्ता प्रबंधक प्रसेनजीत दास और सुब्रत कुंडू और आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र के कर्मचारी भी उपस्थित थे।
 समग्र शिक्षा अभियान बी कल्याण चक्रवर्ती और राज्य कार्यक्रम अधिकारी रेबती मोहन काकोती के प्रबंधन की पहल से आवासीय विशेष प्रशिक्षण सिलचर की सफलता की कहानी के अवसर पर एक वीडियो प्रलेखन भी शूट किया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल