फॉलो करें

डॉक्टर ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मोटिवेट करने के लिए किया धमाकेदार डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

48 Views

Silchar, May 28, 2021- असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कोविड मरीजों को खुश और
मोटिवेट करने के लिए डॉ अरूप सेनापति ने डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म टशन का गाना फलक तक चल पर डांस किया है। डॉ अरूप कोविड रोगियों के इलाज के अलावा घातक कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर लोगों को प्रेरित करने के लिए डांस करते रहते हैं।

फलक तक चल गाने को उदित नारायण और महालक्ष्मी ने 2008 में गाया था। वहीं इससे पहले साल 2020 में भी डॉ अरूप सेनापति का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वो फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के हिट ट्रैक घुंघरू पर डांस करते नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने पीपीई किट पहन रखी थी। जानकारी के मुताबिक असम के गोलपारा जिले में दरंगगीरी राज्य औषधालय में चिकित्सा अधिकारी और सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के स्नातकोत्तर छात्र डॉ अरूप सेनापति को ‘नृत्य चिकित्सक’ के रूप में भी जाना जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान डॉ अरूप सेनापति ने बताया कि कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते कई लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है और रोगियों की संख्या में भी पिछले साल की तुलना में इजाफा हुआ है। साथ ही कहा कि वो मरीजों को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और कई बार मरीजों को इलाज के साथ साथ अलग अलग तरीकों से उन्हें खुश करने की कोशिश करते हैं।

एक अन्य वायरल वीडियो में मणिपुर में एक स्वास्थ्य अधिकारी ने रोगियों के बीच तनाव को दूर करने के लिए डांस थेरेपी का इस्तेमाल किया है। 34 साल की मैबम रनिता देवी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी हैं, वो इस खतरनाक स्थिति से उबरने में कोविड रोगियों की मदद करने के लिए डांस थेरेपी का इस्तेमाल करती वीडियो में नजर आ रही हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल