फॉलो करें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी ने की टप्पू से सगाई

41 Views

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों की सगाई की खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता और राज के अफेयर की खबरें कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी. बताया जा रहा था कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे.

अभी वायरल हो रहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने मार्च के शुरुआत में ही अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाई थी.  तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में राज के शामिल होने के बाद से उनके और मुनमुन के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों के बीच 9 साल का अंतर है. बबीता यानी मुनमुन 36 वर्ष की हैं. जबकि, राज 27 साल के हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता और राज अनादकट साल 2021 से ही दोनों को डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर खंडन करते रहते हैं. हालांकि, तारक मेहता उल्टा चश्मा में काम करने वाले बाकी कलाकार इस बात से अवगत थे कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

वायरल रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात के वडोदरा में कुछ दिनों पहले सगाई की है. हालांकि, अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि दोनों के बीच किस तारीख को सगाई को हुई. मुनमुन दत्ता ने 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एंट्री ली थी. वो अय्यर की पत्नी बबीता जी का रोल निभा रही थी. लेकिन जेठालाल और उनके बीच प्रेम संबंध था. वहीं, राज अनादकट यानी जेठालाल के ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू की एंट्री इस शो में 2017 में हुई थी.

मुनमुन ने बताया अफवाह
बबीता यानी मुनमुन दत्ता ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनके और राज अनादकट के सगाई की खबर फेक हैं. उन्होंने कहा- “यह खबर अफवाह और फर्जी है. इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है. और सच कहूं तो मैं अपनी एनर्जी नकली चीज पर नहीं खर्च करना चाहती.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल