फॉलो करें

तेलंगाना: सरकारी अधिकारी एस. बालकृष्ण के घर से मिली 100 करोड़ की संपत्ति, तलाशी अभियान जारी

252 Views

नई दिल्ली. तेलंगाना की एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने बुधवार को एक सरकारी अधिकारी के घर छापा मारा तो वहां से जो कुछ बरामद हुआ, वो देख कर सब दंग रह गए. एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के राज्य रियल स्टेट नियायमक प्राधिकरण के सचिव और मेट्रो रेल में योजना अधिकारी एस. बालकृष्ण के यहां छापेमारी की गई.

एसीबी की छापेमारी में सरकारी अधिकारी के ठिकाने से बड़ी संख्या में गैरकानूनी संपत्ति मिली है. तलाशी में अब तक 40 लाख रुपए, 2 किलो सोना, करोड़ों के चल-अचल संपत्ति के कागज, 14 मोबाइल, 10 लपटॉप और लाखों की महंगी घड़ियां जब्त की गई है. इसके साथ ही एसीबी की टीम ने चार बैंक लॉकर की भी पहचान की है. लेकिन अधिकारी के बैक लॉकर अभी तक नहीं खोले गए हैं. एसीबी की 14 टीमों ने एक साथ बालकृष्ण के घर, ऑफिस और उनके रिश्तेदारों के यहां छापेमारी की थी. टीम दिन भर इस तलाशी अभियान में जुटी रही. इतना ही नहीं, अधिकारी के घर पर नोट गिनने वाली मशीनें भी मिली हैं. जानकारी के अनुसार, तलाशी अभियान अगले दिन (गुरुवार) को भी जारी रहेगा. कौन है यह सरकारी बाबू?
दरअसल, एसीबी के अधिकारियों ने बुधवार को तेलंगाना राज्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (टीएसआरईआरए) के सचिव और मेट्रो रेल में योजना अधिकारी एस. बालकृष्ण के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की. इस दौरान एसीबी की टीम ने करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद की है. एस. बालकृष्ण पहले हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एचएमडीए) में टाउन प्लानिंग के निदेशक के रूप में काम किया था.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल