फॉलो करें

दिगर श्रीकोना के माखन मुर्मु के समर्थन में आसपासके गांव के लोगों की सभा आयोजित

234 Views

दिगर श्रीकोना के माखन मुर्मु के समर्थन में आसपासके गांव के लोगों की सभा आयोजित
आज सुबह ग्यारह बजे दिगर श्रीकोना के पूर्व चाय श्रमिक माखन मुर्मु के घर उपद्रवियों द्वारा जलाने के एक महीना बीस दिन बीत जाने के बाद भी सभी उपद्रवियों को गिरफ्तार नहीं कर सकने को लेकर हिंदीभाषी एंव चायजन समुदाय मंच की एक विशाल जनसभा हरिनारायण वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

उक्त जन सभा में स्थानीय दिगर श्रीकोना के लोगों के अतिरिक्त काशीपूर चायबागान, चेंगदुआर बागान, बजरंगपुर चायबागान के लोगों के अतिरिक्त मंच की ओर से महासचिव कंचन सिंह ने कहा कि हमारे समाज के साथ इस तरह का घटना मुख्य कारण है कि हमारे समाज मे एकता ओर शिक्षा की कमी है।जिसका हर तरह से प्रयास करनी चहिए। म़ंच के और से संतोष चतुर्वेदी, बबलू राय, शुभम राय, रितेश चौबे, सौरभ चतुर्वेदी, सूरज कोईरी, एंव टुकन देव उपस्थित थे। उक्त सभा में सभी बक्ताओं ने प्रशासन तथा पुलिस की निष्क्रियता पर भारी क्षोभ व्यक्त किया। स्थानीय बक्ताओं में समरू गोंड, पुतुल बाक्ति तथा भोला प्रजापति ने मांग करते हुये कहा कि सभी अपराधियों को तुरंत पकडा जाय।

उनके इस मांग का कांचन सिंह, संतोष चतुर्वदी, बबलू राय तथा शुभम राय ने भी जोरदार रूप से समर्थन किया एंव क्षतिग्रस्त परिवार को तुरंत दस लाख रूपये की सहायता की भी प्रशासन से मांग की। पांच अपराधियों में से तीन अपराधी को तुरंत पकडने तथा उचित मुआवजा को लेकर आगामी 29 ता. मंगलवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया जायेगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल