फॉलो करें

दिल्ली के कर्तव्य पथ पर सोनाई ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करेंगे प्रीतेश तिवारी अमृत कलश यात्रा में असम के कछार जिले के सोनाई ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना के भूतपूर्व स्वयंसेवक श्री प्रीतेश तिवारी का चयन किया गया।

59 Views
15 अक्टूबर 2023 को सोनाई मल्टीपरपज हाल में माननीय जिला अधिकारी श्री रोहन कुमार झा तथा सोनाई ब्लॉक के भारप्राप्त ब्लॉक विकास अधिकारी श्री कुमार गौरव दास जी के उपस्थिति में सभी ग्राम पंचायत से ले हुए कलश को एकत्रित कर। माननीय जिला अधिकारी, ब्लॉक विकास अधिकारी तथा गांव पंचायत के अध्यक्ष, अंचलिक पंचायत के उपाध्यक्ष के द्वारा प्रीतेश जी को अमृत कलश सोपा गया।
इस अवसर पर प्रीतेश जी को उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दिए माननीय जिला अधिकारी महोदय,ब्लॉक विकास अधिकारी महोदय , तथा सभी ग्राम पंचायत से आए हुए गांव पंचायत के प्रतिनिधि संपादक तथा अध्यक्ष गणो ने। तथा इस प्रोग्राम में बताया गया कि माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा पूरे देश भर में चलाया जा रहा मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में दिल्ली के कर्तव्य पथ पर सोनाई ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करेंगे राष्ट्रीय सेवा योजना के भूतपूर्व स्वयंसेवक श्री प्रीतेश तिवारी ।
असम के कछार जिले के सोनाई ब्लॉक के अधीन आने वाले नूतन रामनगर गांव के निवासी श्री प्रीतेश तिवारी , 25 अक्टूबर 2023 को सोनाई ब्लॉक से अमृत कलश लेकर गुवाहाटी की तरफ यात्रा करेंगे इस दौरान गुवाहाटी में असम के माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत विश्व शर्मा जी के उपस्थिति में सभी ब्लॉक से आए हुए मिट्टी को स्वीकार किया जाएगा तथा वहां से कार्यक्रम की समाप्ति के बाद कलश लेकर 27 अक्टूबर 2023 को राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली की ओर यात्रा आरंभ करेंगे । दिल्ली में माननीय प्रधानमंत्री जी के उपस्थिति में सभी राज्यों से आए हुए मिट्टी को एकत्रित कर अमृत वाटिका का निर्माण किया जाएगा इस दौरान दिल्ली के कर्तव्य पथ पर सभी राज्यों से गए हुए युवाओं के द्वारा अमृत कलश यात्रा निकलेगी।
एक बयान में प्रीतेश जी ने माननीय जिला अधिकारी महोदय श्री रोहन कुमार झा जी,  सोनाई ब्लॉक के इंचार्ज ब्लॉक विकास अधिकारी श्री कुमार गौरव दास जी सहित सभी ग्राम पंचायत सदस्यों का हार्दिक शुक्रिया और बताया कि यह उनके लिए बहुत ही गर्व की बात है कि वह अपने क्षेत्र की मिट्टी को देश की राजधानी में ले जाएंगे और इस मिट्टी का कर्ज़ चुकाने में अपना एक योगदान दे पाएंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल