फॉलो करें

दिवंगत जयिता भट्टाचार्य की स्मृति में नेताजी छात्र-युवा संगठन की शोक सभा

225 Views

नेताजी छात्र-युवा संगठन की केंद्रीय समिति की अध्यक्षा डॉ जयता भट्टाचार्य का रविवार, 25 अप्रैल को रविवार को शाम 4 बजे, अध्यक्ष अशोक कुमार देव , शिलचर अंबिकापटी के निवास( श्री कृष्ण भजनालय) में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। अशोक कुमार देव, छात्र-युवा संगठन के अध्यक्ष, जयदीप चक्रवर्ती, कार्यवाहक अध्यक्ष, राजदीप देव रॉय, उपाध्यक्ष, दिलू दास, महासचिव,सह-संपादक अध्यक्ष राजदीप देव रॉय, संयुक्त सांस्कृतिक संपादक सुतापा कर, अपने भाषणों में दिवंगत जयिता भट्टाचार्य ने सामाजिक और कामकाजी जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला और सामाजिक कार्यों में शामिल होने के अलावा बांग्लादेश , नेपाल और श्रीलंका के साथ भारत सरकार के राजनयिक विशेषज्ञ के रूप में काम किया था, उनके पति डॉ सुबिमल भट्टाचार्य, एक विशेषज्ञ और समाज सुधारक, वर्तमान में बीमार हैं। संगठन उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है।

वक्ताओं ने कहा कि उनकी असामयिक मृत्यु से संगठन को बहुत नुकसान हुआ है और इसके लिए आसानी से बनना मुश्किल है। उपस्थित सभी लोगों ने डॉ सुबिमल भट्टाचार्य से संगठन के अध्यक्ष की जिम्मेदारी के साथ संगठन के पक्ष में रहने का विशेष अनुरोध किया है।
इसके अलावा, दिवंगत अध्यक्ष जयिता भट्टाचार्य की स्मृति में नेताजी छात्र-युवा संगठन के केंद्रीय कार्यालय में 30 अप्रैल को दुर्गा पल्ली क्षेत्र के बच्चों के बीच खाद्य सामग्री और शिक्षा सामग्री वितरण की जायेगी। संगठन के महासचिव दिलू दास ने कहा। सभी ने एक मिनट का मौन रखा और दिवंगत डॉ जयिता भट्टाचार्य की आत्मा को शाश्वत शांति की कामना की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल