फॉलो करें

दिशाहीन पार्टी को छोड़कर देशहित में काम करने वाली पार्टी ज्वाइन किया हूँ : राजदीप ग्वाला

224 Views

प्रे.सं.शिलचर, २९ दिसंबर : आज लखीपुर के विधायक और पब्लिक एकाउन्ट्स कमेटी के चेयरमैन राजदीप ग्वाला ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में गुवाहाटी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उनसे पूछे जाने पर कि उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा क्यों ज्वाइन किया ?
उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दिशाहीन और नेतृत्वहीन पार्टी बन चुकी है, जिसका देश और राज्य के प्रति कोई विजन नहीं है। ऐसे दल में रहने का कोई मतलब नहीं है। बराकघाटी के लोग सीएए का समर्थन कर रहे थे, मैंने भी बिल का समर्थन किया, किन्तु कांग्रेस इसका विरोध कर रही थी।

कांग्रेस ने बिना पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत किये सांप्रदायिक दल यूडीएफ से हाथ मिला लिया। इससे ये निश्चित हो गया कि कांग्रेस को जनता के हित और अहित से कोई लेना-देना नहीं है। इसके विपरित भाजपा का सशक्त नेतृत्व मिशन के तहत काम कर रहा है। केन्द्र और असम की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए बहुत सारे काम कर रही है, असम सरकार ने चुनावी घोषणापत्र के अनुसार ११९ हाईस्कूलों की स्थापना की है, अरुणोदय योजना के तहत गरीबों को ८३० रुपया महिना उनके एकाउन्ट में देने की व्यवस्था की है।

चाय श्रमिकों के एकाउन्ट में सहयोग राशि जा रही है। सरदारों को मोबाइल दिया गया, इसी प्रकार अनेकों काम भाजपा सरकार के द्वारा देश और जनता की उन्नति के लिए किये जा रहे हैं। मैं भी इस विकास की यात्रा में शामिल होना चाहता था, मैं पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ कि मुझे पार्टी की सेवा करने का मौका दिया गया है। मैं पार्टी को मजबूत करने के लिए लखीपुर सहित जहाँ तक मेरा जनसम्पर्क है, सर्वत्र काम करूँगा , पार्टी जो भी दायित्व देगी, उसका निर्वाह करने के लिए तैयार हूँ ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल