फॉलो करें

दुमदुमा अंचल से हाल ही में हुए लापता बच्ची पर चिंता जताते हुए पूर्व विधायक दुर्गा भूमिज मामले को सी बी आई जांच कराने की मांग ।

70 Views
दुमदुमा प्रेरणा भारती गोरखनाथ गुप्ता 31 अकटुबर:-दुमदुमा राजीव भवन में आज आयोजित  पत्रकार सम्मेलन में  दुमदुमा अंचल से गायब हुई बच्ची की घटना पर चिंता जताते हुए दुमदुमा के पूर्व विधायक दुर्गा भूमिज ङने इस मामले में प्रशासन पर विफलता का आरोप लगाते इस मामले को सीबीआई से जांच करने की मांग की। मालूम हो कि विजयादशमी के दिन दुमदुमा के रुपाई साइडिंग के  मदन साह की 9 वर्षीय पुत्री तथा चतुर्थ श्रेणी की छात्रा रोशनी कुमारी लापता है जिसका कोई भी सुराग न मिलने से उसके  परिवार वाले काफी चिंतित है वहीं  इस मामले में सात दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस प्रसाशन की विफलता पर आरोप लगाते हुए जिले के संगठन एवं जनता में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है ।
इसके अलावा कई लोगो की गुमशुदगी का जिक्र करते हुए दुर्गा भूमिज ने संवाद मेल बताया कि   दो नंबर अपर तालाब के चंपा ताती , महेश दास महारा, 32 वर्षीय बंगाली बालिजान और तनुशा बेगम 20 वर्षीय के लापता पर चिंता जाहिर की । है।ये सभी दुमदुमा अंचल के है। पूर्व विधायक दुर्गा भूमिज ने कहा कि वर्तमान सरकार  महिला तथा लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में पूरी विफल है।आज सरकार चांद पर पानी का खोज लेते हैं पर इनके पास पुरी सुविधा से  लैस  होने के वावजूद आज तक इन लापता लोगों का खोजने में विफल है।इस लिए सीबीआई से पुरे प्रकरण जांच की मांग किया।इस पत्रकार सम्मेलन में पूर्व विधायक दुर्गा भूमिज एवं नरेन कोईरी ,प्रताप नंदी उपस्थित थे। दुमदुमा से गोरखनाथ गुप्ता की रिपोर्ट

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल