फॉलो करें

दुलियाजान और चाबुआ-लाहोवाल में रैली को संबोधित करेंगे सर्बानंद सोनोवाल

42 Views

डिब्रूगढ़ (असम), 14 मार्च । डिब्रूगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल आज दुलियाजान और चाबुआ-लाहोवाल में रैलियों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में पहुंचने से पहले आज सुबह सोनोवाल ने सोशल मीडिया के जरिए कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि दुलियाजान और चाबुआ-लाहोवाल के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए वे काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सर्बानंद सोनोवाल ने बुधवार को मार्घेरिटा विधायक के कार्यालय में पार्टी की एक बैठक में भाग लिया। बैठक में मार्घेरिटा के विधायक भास्कर शर्मा सोनोवाल के साथ थे।

आसन्न लोकसभा चुनाव में डिब्रूगढ़ लोकसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट पाकर मार्घेरिटा पहुंचे सोनोवाल का भाजपा समर्थकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके तुरंत बाद आयोजित पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए सोनोवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों में नए उत्साह के साथ अपना समर्थन और सहयोग देने का आग्रह किया।

बैठक में तिनसुकिया जिले के भाजपा अध्यक्ष, तीनों मंडलों के अध्यक्षों, प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों, जिला समिति के पदाधिकारियों, बूथों के अध्यक्षों, शक्ति केंद्रों के प्रमुखों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। आज के कार्यक्रम के लिए दुलियाजान और चाबुआ-लाहोवाल में व्यापक तैयारियां की गई हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल