फॉलो करें

धोवारबंद स्वास्थ्य एवं कल्याण केन्द्र में 108 एम्बुलेंस सेवा का हुआ शुभारंभ

260 Views

2 फरवरी । आज धोवारबंद में स्थित स्वास्थ्य विभाग के सब सेन्टर को स्वास्थ्य एवं कल्याण केन्द्र का दर्जा मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक 108 एम्बुलेंस सेवा आरंभ किया गया। इसके लिए एक विशेष समारोह रखा गया था। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में रोजकांदी चाय बागान के महाप्रबंधक ईश्वर भाई उभाडिया तथा सम्मानित अतिथि के रूप में स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक शुभज्योति दास, जिला प्रकल्प प्रबंधक राहुल घोष, पश्चिम सोनाई जिला परिषद सदस्य लक्ष्मी रानी यादव, टीम वन फाउण्डेशन के उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी, महासचिव अरिजित गोस्वामी, जिला मीडिया प्रभारी सुमन चौधुरी, धोवारबंद थाना के ओसी मनोज राजबंशी समेत टीम वन फाउण्डेशन के सह-महासचिव निप्टू पाल समेत स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित थे।

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि तथा रोजकांदी चाय बागान के महाप्रबंधक ईश्वर भाई उभाडिया ने कहा कि समय से पहले किसी को कुछ नही मिलता। इस स्वास्थ्य केन्द्र को पाने के लिए किसी को आन्दोलन नही करना पड़ा। श्रीउभाडिया जी का ईशारा देश में हो रहे आन्दोलन पर। उनका कहना था आन्दोलम से कुछ नही होने वाला।

अपने संबोधन स्वास्थ्य विभाग के जिला प्रकल्प प्रबंधक राहुल घोष ने कहा कि टीम वन फाउण्डेशन धोवारबंद शाखा के उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी की मेहनत ने रंग लाया। तिवारी के प्रयास ने आखिरकार स्वास्थ्य विभाग के धोवारबंद सब सेन्टर को स्वास्थ्य एवं कल्याण केन्द्र बनाने में अहम भूमिका निभाया।
इस अवसर पर संयुक्त निदेशक सुदीपज्योति दास ने कह कि इस स्वास्थ्य एवं कल्याण केन्द्र के विकास लिए और भी कार्य किये जायेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल