फॉलो करें

पंजाब में प्रधानमंत्री को रोके जाने के खिलाफ शिलचर में मानव श्रृंखला आयोजित

50 Views
पंजाब में बीच सड़क पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के खिलाफ शिलचर बीजेपी ने  धरना दिया। पंजाब कांग्रेस सरकार की अवैध गतिविधियों के विरोध में काछार जिला भाजपा ने सोमवार को शिलचर में मानव श्रृंखला कार्यक्रम आयोजित किया। उसी दिन भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला भाजपा कार्यालय सिलचर से मार्च निकाला और मानव श्रृंखला कार्यक्रम का आयोजन किया। शहर के क्लब रोड पर आयोजित मानव श्रृंखला कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब में कांग्रेस सरकार की कड़ी निंदा की। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पंजाब सरकार ने पाकिस्तान के समर्थन में देश के प्रधानमंत्री की हत्या करने की योजना बनाई है।
कार्यक्रम में सांसद डॉ राजदीप राय, विधायक दीपयान चक्रवर्ती, जिला भाजपा अध्यक्ष बिमलेंदु राय, काछार जिला परिषद अध्यक्ष अमिताभ राय, झलक चक्रवर्ती समेत कई अन्य ने हिस्सा लिया. सांसद राजदीप रॉय और विधायक दिपायन चक्रवर्ती ने पंजाब सरकार को भविष्य में इस तरह की हरकतों से परहेज करने की सख्त चेतावनी दी है।
पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला 20 मिनट तक फ्लाईओवर के बीच में फंसा रहा, जिससे पूरे देश में हड़कंप मच गया। वहां से लौटते हुए मोदी ने कहा, “मैं जिंदा भटिंडा हवाई अड्डे पर लौटने में सक्षम हुआ, इसके लिए मैं अपनी ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं।” तब से, देश भर के भाजपा नेता और कार्यकर्ता पंजाब के सरकार की ओर से घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पंजाब के फिरोजपुर सहित देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कथित लापरवाही की जांच के लिए एक स्वतंत्र समिति को निर्देश दिया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल