फॉलो करें

पांच-ग्राम पेपर मिल को पुनर्जीवित किया जाएगा: सर्बानंद

255 Views

शिलचर, 30 मार्च: शिलचर एक विरासत शहर है। शिलचर के इस शहर के लोगों की संस्कृति की एक लंबी परंपरा है। शिलचर के लोगों की संस्कृति विशाल और व्यापक है। एक शब्द में, इसे एक वाक्य में समझाना लगभग असंभव है। शिलचर के लोगों के जीवन और विविध संस्कृति और परंपराओं को कांग्रेस के प्रचार के लिए कभी नहीं सुना जाएगा। इस क्षेत्र के लोगों ने देखा है कि पिछले पांच वर्षों में क्या किया गया है। बीजेपी ने जो किया है, उसे साबित किया है। भाजपा शासन के दौरान, बराक-ब्रह्मपुत्र, पहाड़ियों और मैदानों के लोगों को सुरक्षा, शांति और सम्मान मिला। लोगों को सबसे ज्यादा शांति मिली है। लेकिन जो कांग्रेस सरकार साठ साल में नहीं कर सकी, वह भाजपा सरकार पांच साल में कर पाई है।

मुख्यमंत्री दीपायन चक्रवर्ती की ओर से मंगलवार को शिलचर के मेहरपुर में भाजपा की विजय रैली में भाग लेते हुए मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य के लोगों के लिए कभी शुभचिंतक नहीं थी। जब से भाजपा सत्ता में आई है, लोग विकास, समन्वय और भाईचारे की भावना का एहसास कर रहे हैं। भाजपा ने बराक-ब्रह्मपुत्र घाटी सहित दो पहाड़ी जिलों में विकास और समन्वय बनाने में कामयाबी हासिल की है। इसके लिए चारों तरफ भाजपा गठबंधन की जीत है। उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगियों के लिए लोगों का अटूट समर्थन और आध्यात्मिक समर्थन भाजपा उम्मीदवारों की जीत के लिए एक वसीयतनामा था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग बराक घाटी के समग्र विकास के लिए फिर से भाजपा सरकार की मांग कर रहे हैं। भाजपा जागयरोड के साथ पांच-ग्राम पेपर मिल को पुनर्जीवित करने के लिए दृढ़ संकल्प है। कांग्रेस-एआईयूडीएफ राज्य में अवैध प्रवासियों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए मिलकर काम कर रही है। कांग्रेस ने घुसपैठियों को बचाने के लिए महागठबंधन बनाया है। भाजपा ने सुरक्षित और विकसित असम के संकल्प पर संकल्प लिया है। वादे नहीं, संकल्प लिए गए। आत्मनिर्भर असमान के निर्माण के लिए निर्णय लिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा असम को भारत में नंबर एक राज्य बनाने के लिए काम कर रही है।

मुख्यमंत्री सोनवाल ने कहा कि भाजपा असम में फिर से सत्ता में आ रही है। जनता शांति, एकता और प्रगति के लिए भाजपा की तरफ है। भाजपा सरकार ने सभी हिंदू-मुस्लिम लोगों के लिए काम किया है। रैली में, सांसद डॉ। राजदीप रॉय ने सिलचर के तेजी से विकास के हित में 1 अप्रैल को पद्म पुष्प प्रतीक पर मतदान करने का आह्वान किया। रैली में भाजपा प्रत्याशी दीपायण चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल को नमन किया और आशीर्वाद लिया। उन्होंने शलचर के विकास में लोगों से उनके लिए वोट करने का भी आग्रह किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल