फॉलो करें

पीएम मोदी आज से कर्नाटक में शुरू करेंगे प्रचार, 6 रैलियां और दो रोड शो

142 Views

बेंगलुरु. कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से राज्य के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह बीजेपी के चुनाव प्रचार को धार देने के लिए 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे और 2 जगहों पर रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, वह शनिवार सुबह दिल्ली से विशेष विमान से बीदर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे, जहां से वह हेलिकॉप्टर से बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे और सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह विजयपुरा के लिए उड़ान भरेंगे जहां वह दोपहर एक बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वह बेलगावी जिले के कुड़ाची जाएंगे जहां वह दोपहर करीब पौने 2 बजे लोगों को संबोधित करेंगे.

इसके बाद पीएम मोदी बेंगलुरु नॉर्थ में रोड शो करने के लिए शाम को बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद वह रविवार सुबह राजभवन से कोलार के लिए रवाना होंगे, जहां वह सुबह 11.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री कोलार से रामनगर जिले के चन्नापटना के लिए रवाना होंगे और दोपहर डेढ़ बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद प्रधानमंत्री हासन जिले के बेलूर जाएंगे जहां वह दोपहर तीन बजकर 45 मिनट पर लोगों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री का अगला गंतव्य उसी शाम मैसूरु होगा, जहां वह एक रोड शो करेंगे. कार्यक्रम के बाद वह विशेष विमान से मैसूरु से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल