फॉलो करें

पीकेएल : पटना पाइरेट्स ने दबंग दिल्ली के साथ रोमांचक ड्राॅ खेला

251 Views

जयपुर। यहां के सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में रविवार को खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मैच में अंतिम मिनट के रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स दबंग दिल्ली के खिलाफ 39-39 से बराबरी हासिल करने में सफल रही। दिल्ली दबंग के आशु मलिक ने आठवें मिनट में सुपर रेड के साथ खेल को परवान चढ़ाया और पटना पाइरेट्स की रक्षात्मक तिकड़ी – मनीष, अंकित और कृष्ण को मात दे दी। ऑल-आउट को रोकने के प्रयास में मंजीत ने शानदार सुपर टैकल को अंजाम दिया और अपनी टीम को खेल में बनाए रखा।

दिल्ली दबंग केसी ने 16-10 की बढ़त हासिल करते हुए पहला ऑल-आउट लागू किया। इसने पटना पाइरेट्स को फिर से संगठित होने के लिए प्रेरित किया और उन्होंने अपने प्रदर्शन में सुधार किया। शुरुआत में कमजोर प्रदर्शन के बावजूद सचिन ने रेड अंकों का योगदान दिया। प्रमुख कारक मलिक थे, जिन्होंने 9 महत्वपूर्ण अंक हासिल किए, जिससे दिल्ली दबंग केसी को हाफटाइम में छह अंकों का फायदा हुआ।

मलिक की रेडिंग का दबदबा दूसरे हाफ में भी कायम रहा, जिससे पटना पाइरेट्स लड़खड़ा गई। जल्द ही दूसरा ऑल-आउट हुआ, जिससे दिल्ली दबंग को 28-19 की शानदार बढ़त मिल गई। मजबूत शुरुआत के बावजूद दिल्ली दबंग केसी को अंतिम क्वार्टर में पटना पाइरेट्स के प्रतिरोध का सामना करना पड़ा, जिससे उनकी संख्या में कमी आई। मोहित ने अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए एक महत्वपूर्ण सुपर टैकल किया, लेकिन आशीष को आक्रामक खेल के लिए पीला कार्ड मिला।

फिर, पटना पाइरेट्स ने तीन मिनट शेष रहते हुए और अंतर को चार अंकों तक सीमित करते हुए ऑल-आउट कर दिया। जैसे-जैसे खेल अपने समापन के करीब आया, दोनों टीमों ने रक्षात्मक रूप से खेलने का विकल्प चुना, अंततः परिणाम टाई के रूप में सामनेेआया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल