फॉलो करें

पुलिस महानिदेशक में मौलवियों से राष्ट्र विरोधी बोल बोले बिना कुरान का अभ्यास करने का आह्वान किया

56 Views
शिलचर: राज्य के पुलिस निदेशक भास्करज्योति महंत ने मौलानाओं से वाज महफिल में राष्ट्र-विरोधी बोल बोले बिना पवित्र कुरान का अभ्यास करने का आह्वान किया। गुरुवार को शिलचर सदर थाने के नए भवन का उद्घाटन करने के बाद पुलिस निदेशक भास्कर ज्योति महंत ने मीडिया से रूबरू होते हुए इस्लामिक धर्मगुरुओं से अपील किया. उन्होंने कहा, बराक घाटी से सीमा का संबंध है। सीमा पर जो होता है, उसका असर पूरी घाटी पर भी पड़ता है।
असामाजिक गतिविधियों को रोकने सहित भारत विरोधी प्रचार को रोकने के लिए पुलिस हमेशा मेहनती और सतर्क रहती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मौलानाओं को इस्लाम धर्म के वाज महफिल में कुरान पर चर्चा करने और बोलने के लिए कहा ताकि भारत के खिलाफ न बोलें। भारत के लिए प्यार कोई जिहादी बात नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा, सीमावर्ती लोगों के विकास के लिए पुलिस और बीएसएफ संयुक्त रूप से काम कर रहे हैं.
इस दिन उन्होंने आधिकारिक तौर पर शिलचर सदर थाने का दरवाजा रिबन काट कर खोला. इस अवसर पर आयोजित एक समारोह में भास्करज्योति महंत ने पिछले बाढ़ की स्थिति के दौरान काछार पुलिस की अतुलनीय मेहनत और समर्पण के लिए थाने के बैठक कक्ष में ३८ पुलिस कर्मियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. दिन के मुख्य समारोह में उप निदेशक कंकण ज्योति शैकिया, अधीक्षक रमनदीप कौर, उपाधीक्षक सुब्रत सेन सहित अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल