फॉलो करें

पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

28 Views

जयपुर. क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर का निधन हो गया है. इससे क्रिकेट जगत में शोक की लहर है. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. राजस्थान के जयपुर में पूर्व क्रिकेटर का इलाज चल रहा था. लेकिन बीते शनिवार को खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इससे उनके फैंस को करारा झटका लगा है.

बताया जा रहा है कि खिलाड़ी राजस्थान के जयपुर में अपना क्रिकेट एकेडमी भी चलाते थे. इस अकादमी का नाम आरएस एकेडमी है. वह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी थे, जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाने की काबिलियत रखते थे. लेकिन वह बीमारी से नहीं लड़ सके और उन्होंने दुनिया छोड़ दी है.

कौन हैं पूर्व क्रिकेटर

बता दें कि भारत के पूर्व रणजी क्रिकेटर रोहित शर्मा ने साल 2004 में सर्विसेज के खिलाफ फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने राजस्थान के लिए 7 रणजी मैच खेले हैं. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर एक दिवसीय 28 रणजी मैच, जबकि 4 टी-20 मुकाबले भी खेल चुके हैं. दाएं हाथ के पूर्व रणजी क्रिकेटर रोहित शर्मा ने साल 2004 से 2009 तक क्रिकेट खेला है. इसके बाद भी उन्होंने क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास नहीं लिया, बल्कि वह ए श्रेणी का क्रिकेट खेलते थे. बता दें कि पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा एक ऑलराउंडर के साथ-साथ कप्तान भी थे. वह रणजी ट्रॉफी, फर्स्ट क्लास के अलावा अन्य क्रिकेट फॉर्मेट में भी कप्तानी कर चुके हैं. खिलाड़ी के बारे में बताया जाता है कि वह एक विस्फोटक बल्लेबाज थे. खिलाड़ी के दुनिया छोडऩे से हजारों लोग उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल