फॉलो करें

प्रदेश भाजपा के विभिन्न मोर्चों के अध्यक्षों के साथ मुख्यमंत्री ने की बैठक

58 Views

गुवाहाटी, 16 जून (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश भाजपा मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक कर बातचीत की और सांगठनिक पहलुओं को और अधिक मजबूत बनाने पर जोर दिया।

इस संबंध में एक बयान में प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने बताया कि प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास की उपस्थिति में आयोजित बैठक में 21 जून को “अंतरराष्ट्रीय योग दिवस”, 23 जून को आधुनिक भारत के स्वप्नद्रष्टा श्याम प्रसाद मुखर्जी का स्मृति दिवस तथा छह जुलाई को जन्मतिथि मनाने, 25 जून को “काला दिवस” के आयोजन, 27 जून को प्रधानमंत्री के लोकप्रिय कार्यक्रम “मन की बात” पर मोर्चा के अध्यक्षों के साथ व्यापक रूप से चर्चा की गई। कार्यक्रमों के सफल कार्यान्वयन के लिए विभिन्न निर्देश सुझाए गए।

बैठक में कोरोना महामारी के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में आम जनता के लिए प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना की। मुख्य प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ सरमा 21 जुलाई को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लखीमपुर और छह जुलाई को बरपेटारोड में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर मौजूद रहेंगे। बैठक में प्रदेश भाजपा महासचिव तपन गोगोई, पल्लवलोचन दास, डॉ राजदीप रॉय, मुख्य प्रवक्ता रूपम गोस्वामी आदि मौजूद थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल