फॉलो करें

बदरुद्दीन अजमल को असम से शारीरिक रूप से नहीं, बल्कि राजनीतिक रूप से निष्कासित किया जाना चाहिए :: हिमंत बिस्वा शर्मा

269 Views

विश्वनाथ चाराली 16 मार्च : विश्वनाथ में हेमंत विश्व शर्मा ने आज भाजपा उम्मीदवार प्रमोद बर्थाकुर के लिए प्रचार करने के लिए एक विशाल बाइक रैली में भाग लिया। जिसमें बिश्वनाथ चाराली के कुछ गांवों में विश्व शर्मा और मंत्रियों ने बाइक पर रैली की और बाद में बिश्वनाथ चाराली के चंद्रपुर बाकरी में एक चुनावी सभा में भाग लेकर विश्व शर्मा ने अपने भाषण प्रसंग में कहा “मैं 21 साल से कांग्रेस पार्टी में था। सौ साल के कांग्रेस दल मे महात्मा गांधी थे । लोकप्रिय गोपीनाथ बरदलेइ थे । देशभक्त तरूण राम फुकन थे।

जब की स्वाधीनता आंदोलन के समय ज्योति प्रसाद अग्रवाल भी थे। परंतु आज के दिन कांग्रेस दल ने बदरुद्दीन अजमल जैसे लोगों को चुन लिया, असम में बदरुद्दीन को छोड़कर और को नहीं मिला कांग्रेस दल को, असम में अजमल को पास बैठाकर समग्र राज्य मे परिवेश नष्ट किया कांग्रेस दिल ने इस प्रकार भाषण में विरोधी दल को पछाड़ा, मंत्री ने बताया पत्रकारों के सबाल मे कहा इस बार बदरुद्दीन अजमल को असम से शारीरिक रूप से नहीं बल्कि राजनीतिक रूप निष्कासित किया जाना चाहिए। और हम अपनी मानव संस्कृति और सभ्यता को जीवित रहने देंगे।

मंत्री ने दोहराया कि असम में, कांग्रेस ने लाछित और चिल्लारायक को संशोधित किया था। लेकिन बदरुद्दीन ने चिराजुद्दीन और बदरुद्दीन के साथ बदल दिया। वहीं मंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने बिश्वनाथ के बीजेपी उम्मीदवार प्रमोद बारठाकुर को 40,000 वोटों से जीतने का जनता से अपील की। आज की सभा में सांसद पल्लबलोचन दास, भाजपा उम्मीदवार प्रमोद बारठाकुर ने सभा को संबोधित किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल