फॉलो करें

बराक के उम्मीदवारों की सूची ने इस बार भाजपा के भ्रष्ट चरित्र को उजागर किया – बीडीएफ

243 Views

बराक डेमोक्रेटिक फ्रंट के मुख्य संयोजक प्रदीप दत्तराय ने कहा कि आगामी चुनावों के लिए भाजपा की उम्मीदवारों की सूची पार्टी के सिंडिकेट गठबंधन का परिणाम है।

एक प्रेस विज्ञप्ति में, प्रदीप बाबू ने कहा कि इस बार भाजपा की सूची में अधिकांश उम्मीदवारों के पास पहले से ही सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा संचालित सिंडिकेट राज के हाथ में विशाल संपत्ति है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन के दौरान, राज्य के कोयला, रेत, पत्थर, लकड़ी, मवेशी, आदि सिंडिकेट्स घाटी में पनप गए हैं और पार्टी के खजाने में तेजी आई है, हालांकि एक अनुमान के मुताबिक, अकेले सरकार को 2,000 करोड़ का नुकसान हुआ है। प्रदीप बाबू ने कहा कि बीडीएफ इस बात को लेकर चिंतित नहीं था कि बीजेपी के उम्मीदवार कौन होंगे, लेकिन राज्य सरकार की दूसरी कमान हिमंत बिस्वशर्मा के वादे के बावजूद, कबींद्र पुरकायस्थ जैसे दिग्गज नेता के बेटे या तुलनात्मक रूप से पारदर्शी उम्मीदवार या मिशन दास या दिलीप पाल जैसे व्यक्तित्व की उपेक्षा, यह एक कारण है। इसी कारण से, पूर्व विधायक राजदीप गोवाला, जिन्हें उम्मीदवारी के वादे के साथ कांग्रेस से भाजपा में लाया गया , उनको भी वंचित रखा गया है।

प्रदीप दत्तराय ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर उम्मीदवार इस बार चुने जाते हैं, तो वे हमेशा दिशपुर नेतृत्व के शब्द से चिपके रहेंगे क्योंकि उनकी टिकी शीर्ष नेताओं से जुड़ी हुई है और उन्हें बराक जैसे उपेक्षित क्षेत्र का लाभ नहीं होगा।

बीडीएफ के मुख्य संयोजक ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी को पूरी ब्रह्मपुत्र घाटी में एक उम्मीदवार को मैदान में उतारने के लिए एक भी बंगाली व्यक्तित्व नहीं मिला – इससे अधिक आश्चर्य की बात क्या हो सकती है? तथ्य यह है कि क्षेत्र में 5 मिलियन बंगाली भाषी लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक भी बंगाली को नामांकित नहीं किया गया, पार्टी के बंगाली विरोधी चरित्र को दर्शाता है।

इन सब को देखते हुए, बीडीएफ के मुख्य संयोजक ने पूरे राज्य के बराक और बंगालियों को भाजपा को वोट न देने और इसका बहिष्कार करने का आग्रह किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल