फॉलो करें

बाबर और औरंगजेब को टाइट नहीं किया तो मुख्यमंत्री बनकर क्या फायदा : हिमंत

36 Views

गुवाहाटी, 10 नवंबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि यदि वे मुख्यमंत्री बनकर थोड़ा बहुत बाबर और औरंगजेब को टाइट नहीं करते हैं तो उनके मुख्यमंत्री बनने का क्या फायदा है। मुख्यमंत्री बनकर बाबर और औरंगजेब को तो थोड़ा टाइट करना ही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद जब मदरसा के शिक्षकों को वेतन देने संबंधी फाइलें उनके पास आयीं तो उन्होंने पूछा कि इन मदरसा का क्या काम है। इन मदरसों में क्या पैदा होता है। अधिकारियों ने बताया कि इन मदरसों में मुल्ला पैदा होते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का काम मुल्लाओं को पैदा करना नहीं है, बल्कि हम डॉक्टर और इंजीनियर पैदा करेंगे। इस पर अधिकारियों ने कहा कि असम में ये मदरसे 1933 से चल रहे हैं। यदि इन्हें बंद किया गया तो हंगामा हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी हंगामा होगा देख लिया जाएगा और मदरसों को इस प्रकार बंद कर दिया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि असम की डेमोग्राफी बदल गयी है। हिंदुओं की आबादी 65 फ़ीसदी रह गई है। उन्होंने कहा कि उनके मुख्यमंत्री रहते हुए मुल्लों को पैदा करने की दुकान नहीं चल सकती है।

मुख्यमंत्री आज मध्य प्रदेश में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि मुल्लों को पैदा करके समाज का कोई फायदा नहीं है, इसलिए डॉक्टर और इंजीनियर पैदा करेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल