फॉलो करें

बीटीआर के चीफ प्रमोद बोड़ो ने 623 विद्यालयों को प्रादेशिकरण प्रमाणपत्र एवं 2160 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया

237 Views

कोकराझार, 8 फरवरी । बीटीआर जिले के कोकराझार, चिरांग, उदालगुरी और बक्शा जिले के अप्रादेशिकृत 623 विद्यालयों का प्रादेशिकरण किया गया, साथ ही 2160 शिक्षक को नियुक्त पत्र प्रदान किया गया ।

आज कोकराझार के बीटीसी सचिवालय के खेल मैदान में आयोजित एक सभा मे बीटीआर के चीफ प्रमोद बोड़ो ने प्रादेशिकरण हुवे विद्यालयों को प्रमाणपत्र एवं शिक्षको को नियुक्ति पत्र बितरण किया। इस सभा का उद्देश्य व्याख्या बीटीसी के प्रधान सचिव अनंत लाल ज्ञानी ने किया । इस सभा में कोकराझार के सांसद नव कुमार सरनिया , राज्यसभा के पूर्व सांसद यू जी ब्रम्ह, बीटीसी के स्पीकर कातीराम बोड़ो, बीटीआर के कार्यकारी सदस्य घनस्याम दास, गौतम दास, अखिल मुसहरी, रेव रेवा नारज़ारी, रंगोराना नारज़ारी, निलोद सरगोयारी आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस सभा में बीटीआर के चीफ प्रमोद बोड़ो ने अपना भाषण रखा सभा के अंत मे संवाददाताओं के साथ साक्षात्कार में बीटीआर के चीफ प्रमोद बोड़ो ने कहा कि स्कूल प्रादेशिकरण और शिक्षक के नियुक्ति को लेकर राज्य के शिक्षा मंत्री डा. हेमन्त विश्व शर्मा को धन्यवाद ज्ञापन किये। साथ ही प्रमोद बोड़ो ने कहा कि बीटीआर के 1300 विद्यालय प्रादेशिकरण किये जाने को राज्य सरकार से आह्वान किया। 15 फरवरी के अंदर बढ़िया खबर आने की बात कहे। वही दूसरी ओर जो स्कूल प्रादेशिकरण नही हुवा है, उन स्कूल के शिक्षकों ने दुख प्रकट किया कि दस साल तक काम करके भी आज उनका विद्यालय प्रादेशिकरण नही होने को लेकर कहे कि हमारा जीवन बर्बाद हो गया। साथ ही 20 फरवरी के अंदर नियुक्ति दिए जाने की मांग किये ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल