फॉलो करें

भाजपा ने डकैतों को गिरफ्तार करने और सामान बरामद करने की पुलिस से मांग की

41 Views
भाजपा के वरिष्ठ नेता नित्य भूषण दे ने करीमगंज जिले के बांग्लादेश सीमा क्षेत्र के पांचीगाँव बालाजी अखराई में बुधवार, 5 मई की देर रात हुई डकैती पर गहरी चिंता व्यक्त की हैं। उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पिछले कुछ दिनों से बांग्लादेश के सीमावर्ती इलाकों में विभिन्न हिंदू मंदिरों में जिस तरह से डकैती हो रही है, उससे हिंदू लोगों में खलबली मच रही है, भाजपा नेता नित्य भुषण ने डीआईजी के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत में डकैत गिरोह के सभी सदस्ययो को तुरंत गिरफ्तार करने और चोरी हुए सामान की बरामदगी की मांग की। इस संबंध में, डीआईजी ने भाजपा नेता नित्यभुषण को आश्वासन दिया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पहले से ही एक जोरदार अभियान चल रहा है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अगर पुलिस प्रशासन किसी समुदाय विशेष के उपद्रवियों के खिलाफ मंदिर में उत्पीड़न करने के लिए तत्काल कार्रवाई नहीं करता है, तो उन विशेष समुदायों के उपद्रवियों का साहस बढ़ जाएगा। डीआईजी ने बीएसएफ कमांडेंट के साथ बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में और कड़े पहरेदारी के लिए अनुरोध किया है। इस संबंध में, बीएसएफ कमांडेंट ने डीआईजी को आश्वासन दिया कि सीमा क्षेत्रों में बाड़ की निगरानी के लिए बीएसएफ उपाय करेगा।
एक प्रेस विज्ञप्ति में, जिला भाजपा के कार्यकारी सदस्य और जिला भाजपा कार्यालय के प्रभारी अमित रंजन रॉय ने यह जानकारी प्रदान किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल