फॉलो करें

भाजपा रिकॉर्ड संख्या में वोटों के साथ सरकार बनाएगी, इसे रोक नहीं सकते- भाजपा

259 Views

शिलचर, 6 अप्रैल: भाजपा इस बार रिकॉर्ड संख्या में विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री सर्बानंद सनवाल, मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा और भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास ने आज हेंगराबारी पार्टी कार्यालय में चुनाव के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने पिछले पांच वर्षों में अच्छे परिणाम प्राप्त किए हैं। वित्त, स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा ने कहा कि भाजपा इस बार रिकॉर्ड संख्या में जीतकर सरकार बनाएगी। उन्होंने दावा किया कि सरकार बनाने का प्रारंभिक कार्य 2 मई को शुरू हो जाएगा।

इसके साथ, उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि भले ही देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो, असम में कोई लॉक डाउन नहीं होगा। नाइट कर्फ्यू जारी नहीं किया जाएगा। सभी लोग मन में हर्षोल्लास के साथ बिहू त्योहार मना सकेंगे। दूरी के नियमों का पालन करने के लिए सभी को फेस मास्क पहनना और दो मीटर की दूरी का पालन करना होगा। स्वास्थ्य विभाग इसके लिए एक एसओपी तैयार कर रहा है। अब डॉक्टर नर्स, अस्पताल के बिस्तर, ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। सभी डॉक्टर, नर्सों को टीका लगाया गया है। चिंता का कोई कारण नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पहला जनता कर्फ्यू पिछले साल 22 मार्च को लगाया गया था।

परीक्षण को बढ़ाकर, इस संक्रमण को काफी हद तक रोका गया। इस बार और इसी तरह, बिहू से पहले हर दिन एक लाख लोगों का परीक्षण करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। पहले 18 हजार, फिर 35 हजार और उसके बाद एक लाख का परीक्षण किया जाएगा। बिहू त्योहार मनाने में कोई कठिनाई नहीं होगी। बीमारी का कोई डर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोविद की दूसरी खुराक ली है। मुख्यमंत्री ने आज पहली खुराक ली है। उन्होंने इसे एक महीने पहले भी लिया था। इस टीके के कोई दुष्प्रभाव नहीं हैं। उन्होंने 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को टीका लगाने की सलाह दी। मुख्यमंत्री ने चुनाव के लिए सभी सरकारी कर्मचारियों, सुरक्षा बलों और चुनाव आयोग के कर्मियों को ड्यूटी पर आने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 2016 के चुनावों में 260 घटनाएं हुई थीं। इस बार 119 घटनाएं हुईं। उन्होंने कहा कि अच्छे कर्म अच्छे परिणाम लाते हैं।

प्रधानमंत्री ने गृह मंत्री, सभापति जेपी नड्डा को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और राज्य को देश के सर्वश्रेष्ठ आत्मनिर्भर राज्यों में से एक बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने पत्रकारों को सरकार के साथ सहयोग करने में मिली सफलता पर भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि एजीपी, यूपीपीएल ने टीम असम के रूप में काम किया है। स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा ने कोरोना संक्रमण से निपटने में असम के योगदान के बारे में जानकारी दी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल