फॉलो करें

मणिपुर हिंसा: इंफाल में हथियारों के साथ चार गिरफ्तार

63 Views

भारतीय सेना और असम राइफल्स ने सोमवार को एक संयुक्त अभियान में मणिपुर में हिंसा में कथित संलिप्तता के आरोप में इंफाल पूर्वी जिले के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

गुवाहाटी: भारतीय सेना और असम राइफल्स ने सोमवार को एक संयुक्त अभियान में मणिपुर में हिंसा में कथित संलिप्तता के आरोप में इंफाल पूर्वी जिले के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान इंफाल पश्चिम जिले के न्यू कीथेलमनबी गांव के चुंगखोमांग किपगेन के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों ने आरोपी के कब्जे से एक सिंगल बैरल 12 बोर शॉटगन और सात कारतूस बरामद किए हैं।

आरोपी कथित तौर पर मोइदांगपोक गांव में गोलीबारी की घटना में शामिल था जिसके परिणामस्वरूप तीन ग्रामीणों को गंभीर चोटें आई थीं। बाद में उसे मणिपुर पुलिस को सौंप दिया गया।

दूसरी ओर इंफाल पूर्वी जिले के न्यू चेकोन इलाके में चार हथियारबंद बदमाशों द्वारा दुकानदारों को धमकाने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना और असम राइफल्स की तीन टुकड़ियों को उन्हें पकड़ने के लिए सौंपा गया था।

सुरक्षा बल जल्द ही पहुंच गए और तुरंत पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और दो सिंगल बैरल 12 बोर बंदूकों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें इंफाल पूर्वी पुलिस को सौंप दिया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल