फॉलो करें

मतदान सकुशल संपन्न होने पर भाजपा ने काछाड़ की जनता एवं प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया

232 Views

काछाड़ सहित पूरे बराक वैली में विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान लगभग शांतिपूर्ण संपन्न होने पर भारतीय जनता पार्टी ने जनता को तथा प्रशासन को बधाई दी एवं आभार प्रकट किया। आज एक पत्रकार वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य तथा एपीडीसीएल के निदेशक नित्य भूषण जी ने कहा कि पूरे चुनाव के दौरान अच्छे मीडिया कवरेज के लिए सभी समाचार माध्यमों का हृदय से धन्यवाद। साथ ही उन्होंने भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया जिनकी वजह से आज भाजपा बराक वैली में जनता का भारी समर्थन प्राप्त करने में सफल हो रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने भारी संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान किया है, बराक वैली से भाजपा 11 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। सहयोगी दल असम गण परिषद दक्षिण करीमगंज की सीट पर विजय हासिल करेगा।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि अपना पराजय निश्चित जानकर ईवीएम को मुद्दा बना रही है। नीलम बाजार में पाथरकांदी के विधायक की गाड़ी में राताबाड़ी के मतदान कर्मी लिफ्ट लिए थे क्योंकि उनकी गाड़ी खराब हो गई थी किंतु कांग्रेस अपनी असफलता को छुपाने के लिए इसे राष्ट्रीय स्तर पर इशु बना रही है। मतदान समाप्त होने के पश्चात ईवीएम जमा करने की जल्दी में उन लोगों ने ध्यान नहीं दिया कि गाड़ी किसका है और लिफ्ट देने वाले ने भी यह नहीं सोचा कि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है। छत्तीसगढ़, पंजाब, राजस्थान आदि विभिन्न प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी पराजय के बाद भी ईवीएम को दोषी नहीं ठहराई।

मतदान कर्मियों की बात ना सुनकर उनके साथ मारपीट करना और ईवीएम तोड़ना कहां तक उचित है? प्रशासन इसकी जांच करेगा और सभी तथ्य सामने आ जाएगा। धनेहरि के बारे में सोनाई के विधायक ने प्रेस मीट करके सारी स्थिति की जानकारी दे दी है, इसलिए इस विषय में हमें कुछ नहीं कहना।

शिलचर से भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी, निर्दल प्रत्याशी को 57 हजार से ज्यादा वोट नहीं मिलेगा। कांग्रेस के प्रत्याशी ने खुद ही कहा है कि उन्हें माइनारिटी वोट ज्यादा मिला है।
पत्रकार वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी जिला अध्यक्ष विमलेंदु राय, देवाशीष सोम तथा दीपन दीवान जी उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल