फॉलो करें

मायुमं बरपेटा रोड: राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव प्रांतीय अध्यक्ष का सांगठनिक दौरा

255 Views

बरपेटा रोड: मायुमं बरपेटा रोड शाखा द्वारा स्थानीय श्री राधाकृष्ण ठाकुरबाड़ी में एक सांगठनिक सभा आयोजित की गयी, सभा में अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अग्रवाल, पूप्रमायुमं के प्रांतीय अध्यक्ष मोहित नाहटा, अभामायुमं की प्रथम महिला श्रीमती मृषी अग्रवाल, मंडल एफ के प्रांतीय उपाध्यक्ष मुकेश चाचन, प्रांतीय महामंत्री राहुल अग्रवाल, मंडल एफ के प्रांतीय सहायक मंत्री बीनीत हरलालका एंव प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य श्री रवि अग्रवाल साथ में राष्ट्रीय पब्लिकेशन फोरम के सदस्य राकेश मालू की उपस्थिति दर्ज की गयी।

सर्वप्रथम कार्यक्रम संयोजक द्वारा सभी राष्ट्रीय एंव प्रांतीय पदाधिकारियों को मंचासीन करवाया गया, सभी मंचासीन राष्ट्रीय एंव प्रांतीय पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया। शाखाध्यक्ष श्री मनीष सेठी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष संग सभी अतीथियों का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए ऊर्जामयी संबोधन प्रस्तुत किया। शाखा मंत्री कमल सराफ ने मंच के पांच सूत्रों पर आधारित शाखा के चालु वर्ष की गतिविधियों का विवरण प्रस्तुत किया, प्रांतीय महामंत्री राहुल अग्रवाल द्वारा मंच के सूत्रों पर आधारित सचिव प्रतिवेदन की उन्मुक्त प्रशंसा की गयी।साथ ही प्रांतीय महामंत्री ने सराहना करते हुए कहा कि बरपेटा रोड शाखा द्वारा मासिक गतिविधि रिपोर्ट उन्हें हमेशा तय समय पर प्राप्त होती हैं।

प्रांतीय अध्यक्ष मोहित नाहटा ने अपने सम्बोधन में मायुमं बरपेटा रोड शाखा की प्रशंसा करते हुए कहा कि बरपेटा रोड शाखा ने हमेशा राष्ट्र और प्रांत द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों को संपादित किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि बरपेटा रोड शाखा को नलबाड़ी के बाद वह अपनी दूसरी गृह शाखा मानते हैं। उन्होंने बरपेटा रोड शाखा द्वारा संपादित किये गये सामाजिक एंव‌ जनसेवा के कार्यक्रमों की भूरी भूरी प्रशंसा की। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शाखा के दो सदस्यों लक्ष्मीकांत माहेश्वरी एवं श्रीमती प्रेरणा सेठिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष सम्मान के बैज से सम्मानित किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने राष्ट्रीय प्रकाशन समिति के सदस्य राकेश मालू को पटना लघु अधिवेशन में विमोचित मंचिका में अहम भूमिका हेतु सम्मानित किया।

सांगठनिक सभा में शाखा के भूतपूर्व अध्यक्ष भैरु शर्मा, संजय खेमका, अनुराग अग्रवाल, भूतपूर्व सचिव प्रमोद अग्रवाल सहित भारी संख्या में शाखा सदस्यों की उपस्थिति दर्ज हुयी। बरपेटा रोड शाखा के लिए हर्ष का विषय है कि वर्ष २०१९/२० के लिए शाखा को राष्ट्र की तीसरी सर्वश्रेष्ठ शाखा का सम्मान भी प्राप्त हुआ है। Bhaskar Majhi BPRD

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल