फॉलो करें

मालूग्राम के विवेक की हत्या तारापुर में उसके दोस्त ने कर दी

56 Views
विवेक दे (२२) की उसके दोस्त ने हत्या कर दी। हत्या गुरुवार रात शिलचर में हुई। उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और पेट में कई वार किए गए। घटना के बाद विवेक की शिलचर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। इस घटना में तारापुर पुलिस ने शुक्रवार को गेहाई केमाई नाम के २२ वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
शिलचर मालूग्राम मेला रोड निवासी राणा दे के इकलौते बेटे विवेक दे पर गुरुवार की रात करीब ८ बजे तारापुर मदनमोहन रोड के सामने उसके दोस्त केमाई ने हमला कर दिया. केमाई ने विवेक के सिर पर डंडे से वार किया और पेट में वार कर दिया। उसके बाद वहां से चिकित्सा कर्मियों को ले जाया गया। इलाज शुरू होते ही विवेक की मौत हो गई। केमाई कछार कॉलेज के वाणिज्य विभाग का छात्र बताया जा रहा हैं। केमाई शिलचर मदनमोहन रोड में अपनी मां के साथ किराएदार के तौर पर रहते हैं, कप्तानपुर के मुल निवासी हैं
विवेक के पिता राणा दे ने कहा कि वह रात ८ बजे तक घर लौटने वाला था लेकिन वह नहीं आया। तभी उसकी दुकान के एक कर्मचारी ने उसे फोन किया और अपने बेटे की मौत के बारे में बताया। उन्हें खबर मिली और वे मेडिकल पहुंचे। उन्होंने इलाज में घोर लापरवाही का आरोप लगाया। राणा दे ने आरोप लगाया कि विवेक बिस्तर पर पड़ा था लेकिन डॉक्टरों ने इलाज शुरू नहीं किया.
उन्होंने कहा कि उनके बेटे के सिर में चोट है। और पेट पर चाकू से कई वार किया गया है। उन्होंने अपने बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी और उचित सजा की मांग की। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि विवेक की हत्या क्यों हुई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल