फॉलो करें

मुख्यमंत्री डॉ. सरमा रकीबुल हुसैन से किसी मामले में काम नहीं: मंत्री पीयूष

20 Views

गुवाहाटी, 21 अप्रैल। राज्य के सूचना प्रसारण आदि मामलों के मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा है कि रकीबुल हुसैन से हर मामले में मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व ऊपर हैं। डॉ. सरमा ने 26 वर्ष की आयु में विधायक पद के लिए टिकट प्राप्त किया था, जबकि रकीबुल हुसैन ने 37 वर्ष की आयु में टिकट प्राप्त किया। पीयूष आज एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता रकीबुल हुसैन को पता है कि इस बार सामागुड़ी से वे विधानसभा चुनाव नहीं जीतेंगे। इसीलिए अपना क्षेत्र छोड़कर धुबड़ी चले गए। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी मिट्टी पलीद हो रही है।

नगांव लोकसभा क्षेत्र के निर्वातमान सांसद तथा कांग्रेस उम्मीदवार प्रद्युत बरदलै से संबंधित एक सवाल पर मंत्री हजारिका ने कहा कि दो महीने पहले बरदलै ने उनसे भाजपा में शामिल होने के लिए फोन पर बात की थी। यदि बरदलै कहें तो कामाख्या मंदिर में जाकर शपथ लेने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस बार नगांव सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बरदलै भारी मतों से चुनाव हारेंगे।

एक प्रश्न के उत्तर में मंत्री हजारिका ने कहा कि वह हर दिन 5 चुनावी कार्यक्रमों में भाग लेते हैं। इस दौरान उन्होंने देखा है कि राज्य के अल्पसंख्यक मतदाता इस बार भाजपा को ही वोट देंगे। इस चुनाव में कांग्रेस और एआईयूडीएफ दोनों का ही सफाया हो जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल