फॉलो करें

मैरी कॉम ने संन्याय की खबरों का किया खंडन कहा- मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया

66 Views

नई दिल्ली. भारत की महिला मुक्केबाज मैरी कॉम ने अपने संन्यास की खबरों का खंडन कर दिया है. उन्होंने अपने संन्यास की खबर से सीधे इनकार किया है. 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें जब भी रिटायर होना होगा वो खुद ही मीडिया के सामने आकर इसकी घोषणा करेंगी. मैरी कॉम को लेकर खबर ये थी कि उन्होंने उम्र के चलते बॉक्सिंग से संन्यास ले लिया है.

मैरी कॉम की बातों से साफ है कि उनका फिलहाल संन्यास का कोई इरादा नहीं है. वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर ने कहा कि उन्होंने कुछ मीडिया रिपोर्ट देखी हैं जिनमें कहा गया कि मैने खेल को अलविदा कह दिया जो सही नहीं है. दरअसल, असम के डिब्रूगढ में 24 जनवरी को एक कार्यक्रम के दौरान मैरी कॉम के हवाले से मीडिया में उनके संन्यास की खबरें सामने आईं. भारतीय बॉक्सर ने कहा था कि उम्र का बंधन होने के चलते अब वो ओलंपिक में शिरकत नहीं कर सकतीं. इसी बयान को उनके संन्यास से जोड़कर देख लिया गया.

मैरी कॉम ने बताया कि 24 जनवरी को मैं डिब्रूगढ एक स्कूल कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थी. वहां मैंने बच्चों की हौसलाआफजाई करते हुए ये कहा था कि में अंदर अभी भी जीत की भूख है. मैं अभी भी खेलना चाहती हूं. लेकिन ओलिंपिक में उम्र की सीमा होने से मैं वहां हिस्सा नहीं ले सकती. हालांकि मैं अपना खेल जारी रख सकती हूं और उसके लिए मेरा फोकस पूरा फिटनेस पर है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल