फॉलो करें

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद पर दिया सख्त संदेश कहा- ‘घर में घुसकर मारेंगे…’

23 Views

नई दिल्‍ली. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नेटवर्क 18 के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में आतंक फैलाने वाले पाकिस्‍तान को सीधा और सख्‍त संदेश दिया है. पड़ोसी देश द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद से जुड़े एक सवाल के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि यदि आतंकवादी पाकिस्‍तान भागता है तो उसे वहां भी घुसकर मारेंगे. उन्‍होंने आगे कहा कि यदि कोई भी आतंकवादी भारत में शांति को बाधित करने का प्रयास करेगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

दरअसल, ब्रिटिश अखबार ‘गार्डियन’ में एक खबर प्रकाशित हुई है, जिसमें दावा किया गया है कि भारत ने पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकवादियों को मारा है. इसे लेकर जब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि यदि कोई आतंकवादी देश में किसी तरह की घटना को अंजाम देगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. यदि आतंकवादी आतंकी घटनाओं को अंजाम देकर पाकिस्‍तान भागता है तो हम पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकवादियों को मारेंगे.

राजनाथ सिंह ने कहा, ‘यदि आतंकवादी पाकिस्‍तान भागते हैं तो हम उनका पीछा करेंगे और उन्‍हें पाकिस्‍तानी जमीन पर मारेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सच कहा…भारत के पास वह क्षमता है और पाकिस्‍तान ने उसे समझना भी शुरू कर दिया है.’

बता दें कि ब्रिटिश अखबार ‘द गार्डियन’ ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि भारत सरकार ने विदेशी जमीन से आतंकवादियों को खत्‍म करने की रणनीति के तहत पाकिस्‍तान में घुसकर आतंक‍ियों को मारने का आदेश दिया है. हालांकि, विदेश मंत्रालय ने अखबार की इस रिपोर्ट को सिरे से खारिज कर दिया है. विदेश विभाग ने रिपोर्ट को झूठा बताते हुए इसे भारत विरोधी दुष्‍प्रचार करार दिया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल