फॉलो करें

राजदीप ग्वाला का शिलचर पहुंचने पर भव्य स्वागत

251 Views

प्रे.सं.शिलचर : 29 दिसंबर को लखीपुर के विधायक और पब्लिक एकाउन्ट्स कमेटी के चेयरमैन राजदीप ग्वाला ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। आज उनका शिलचर पहुंचने पर एयरपोर्ट से लेकर बराक चाय श्रमिक यूनियन तक भव्य स्वागत किया गया। राजदीप ग्वाला को एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया और रैली करके वहां से काचाकांति मंदिर गए, उन्होंने पूजा किया। काचाकांति सेवा समिति ने उनका स्वागत किया। वहां से वे मधुरा मुख पहुंचे और स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

पहली बार भारतीय जनता पार्टी के शिलचर कार्यालय में पहुंचने पर जिला अध्यक्ष कौशिक राय और विभाग संगठन मंत्री नित्य भूषण दे ने राजदीप ग्वाला का स्वागत किया। वहां से राजदीप ग्वाला भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कविंद्र पुरकायस्थ के घर गए और उनका आशीर्वाद लिया। बराक चाय श्रमिक यूनियन के कार्यालय में पहुंचने पर भारी संख्या में उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दिशाहीन और नेतृत्वहीन पार्टी बन चुकी है, जिसका देश और राज्य के प्रति कोई विजन नहीं है। बराकघाटी के लोग सीएए का समर्थन कर रहे थे, मैंने भी बिल का समर्थन किया, किन्तु कांग्रेस इसका विरोध कर रही थी।

कांग्रेस ने बिना पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत किये सांप्रदायिक दल यूडीएफ से हाथ मिला लिया। इसके विपरित भाजपा प्रधानमंत्री मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में मिशन के तहत काम कर रही है। केन्द्र और असम की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए बहुत सारे काम कर रही है, असम सरकार ने चुनावी घोषणापत्र के अनुसार चाय बागान में ११६ हाईस्कूलों की स्थापना की है, अरुणोदय योजना के तहत गरीबों को ८३० रुपया महीना उनके एकाउन्ट में देने की व्यवस्था की है। चाय श्रमिकों के एकाउन्ट में सीधे सहयोग राशि जा रही है। कोई मिडिलमैन नहीं है। चाय बागान के सरदारों को मोबाइल दिया गया, इसी प्रकार अनेकों काम भाजपा सरकार के द्वारा देश और जनता की उन्नति के लिए किये जा रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल