फॉलो करें

राहुल गांधी का दिल्ली में पुलिस-पहलवानों के बीच हाथापाई पर बीजेपी पर हमला, कहा- बेटी बचाओ सिर्फ एक ढोंग

72 Views

नई दिल्ली. दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच हाथापाई को लेकर राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत की बेटियों पर अत्याचार करने का आरोप लगाते हुए भाजपा पर तीखा हमला किया है.
राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा कि देश के खिलाडिय़ों के साथ ऐसा बर्ताव बहुत ही शर्मनाक है. बेटी बचाओ बस ढोंग है! असल में भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी है.

प्रियंका बोलीं- न्याय मिलना चाहिए

कांग्रेस नेता और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने कहा, अपनी मेहनत और लगन से देश और अपने परिवार का नाम रोशन करने वाली महिला खिलाडिय़ों के आंसू देखकर बहुत दुख होता है. उनकी बात सुनी जानी चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए.

केजरीवाल बोले- अहंकार ने भाजपा के दिमाग पर कुठाराघात किया है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पहलवानों और पुलिस के बीच हाथापाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि देश के चैंपियन खिलाडिय़ों के साथ ऐसा दुर्व्यवहार? यह बहुत ही दुखद और शर्मनाक है. अहंकार ने भाजपा के दिमाग पर कुठाराघात कर दिया है. ये लोग पूरे सिस्टम को गुंडागर्दी से चलाना चाहते हैं. उन्होंने पूरे सिस्टम का मजाक बना दिया है. केजरीवाल ने लोगों से भाजपा को सत्ता से बाहर करने की अपील की.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिला पहलवानों के समर्थन में सामने आईं और कहा, मैं एक इंसान के रूप में निश्चित रूप से हमारे पहलवानों के साथ खड़ी हूं. उन्होंने कहा कि इस तरह से हमारी बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है. भारत अपनी बेटियों के साथ खड़ा है और मैं एक इंसान के रूप में निश्चित रूप से हमारे पहलवानों के साथ खड़ी हूं. आप उन पर हमला कर सकते हैं, लेकिन उनके हौसले को नहीं तोड़ सकते. लड़ाई सही है और लड़ाई जारी रहेगी. हमारे पहलवानों को चोट पहुंचाने की हिम्मत मत कीजिए, देश उनके आंसू देख रहा है और देश आपको माफ नहीं करेगा.

पहलवान इसलिए कर रहे हैं विरोध

ओलंपिक विजेताओं समेत भारतीय पहलवानों की ओर से दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. पहलवानों ने भारतीय रेसलिंग संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए हैं. पीडि़ताओं में एक नाबालिग पहलवान भी शामिल है. पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार किया जाए और उन्हें डबलूएफआई के अध्यक्ष पद से हटाया जाए.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल