फॉलो करें

लखीपुर विधानसभा क्षेत्र के बांसकान्दि मंडल में भा ज पा के प्रत्याशी कौशिक राय ने दश चुनावी सभाएं कर लोगों से किया संपर्क

229 Views

आज लखीपुर विधानसभा क्षेत्र के बांसकान्दि मंडल में भा ज पा के प्रत्याशी कौशिक राय ने लगभग दश चुनावी सभाएं कर लोगों से संपर्क किया। क्षेत्र के बांसकान्दि मंडल का पालेरबंद,बांकांन्दि लम्बाबस्ति, बद्री बस्ती ,कोरोइकांदि, रानीपूर आदि विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं में कौशिक राय ने लोगों को भा ज पा को वोट देने की अपील की।

इसी बीच बांसकांनदि बाजार इलाके में एक भब्य रैली के माध्यम से घुम-2 कर वोट मांगे। उक्त सभाओं में लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। सभाओं में बासकांन्दि मंडल सभापति गुनमणि सिंह, प्रभारी पुलक देव, संख्या लघु सभापति अब्दुल्ला बड़भुईंया, मणिपुरी डेवलपमेंट कौंसिल की सभानेत्री रीना सिंह, जिला संख्यालघु सभापति नजरुल इस्लाम लस्कर, मनोज ग्वाला, मधुचंन्द्र सिंह, मंगल चाव सिंह, तपन कुमार सिंह, सहित और भी कई लोग मौजूद थे। सभी बक्ताओं ने बर्तमान सरकार कि कर्मतत्परता एवं उपलब्धियों को गिनाते हुए लोगों को एकजुट होकर भा ज पा को वोट देने की मांग किया। सभी ने प्रत्याशी कौशिक राय को एक कुशल और कर्मवीर नेता बताते हुए उनको काफी वोटों से बिजयी बनाने का आग्रह किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल